A
Hindi News क्राइम पानी भरने की कीमत जान देकर चुकानी पड़ी, यूपी में हुई वारदात से इंसनियत शर्मसार!

पानी भरने की कीमत जान देकर चुकानी पड़ी, यूपी में हुई वारदात से इंसनियत शर्मसार!

पुलिस ने बताया कि इस संबंध में महिला के पति रिंकू की शिकायत पर 3 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और कार्रवाई की जा रही है।

Etah Crime, Etah Crime News, Women Killed Handpump, Etah Police- India TV Hindi Image Source : TWITTER.COM/ETAHPOLICE घटना के बारे में जानकारी देते ASP एटा।

एटा: उत्तर प्रदेश के एटा जिले से आई एक खबर ने इंसानियत को शर्मसार करके रख दिया। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, एटा के मारहरा थाना क्षेत्र के ग्राम लालपुर देहा माफी में सरकारी हैंडपंप से पानी लेने को लेकर हुए विवाद में दबंगों ने 40 साल की महिला की बेरहमी से पिटाई कर दी। पिटाई से बुरी तरह घायल हुई महिला ने बाद में अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस के अनुसार घटना 15 अप्रैल की है, जब दबंगों ने पीट-पीटकर साधना नाम की महिला को घायल कर दिया था।

‘पीड़िता और आरोपी एक ही जाति के’
पुलिस ने बताया कि महिला को आनन-फानन में आगरा के अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां गुरुवार को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि इस संबंध में महिला के पति रिंकू की शिकायत पर 3 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने बताया कि साधना और आरोपी दोनों एक ही जाति के हैं। पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने महिला को लोहे की छड़ों से बुरी तरह पीटा था।


‘मेरी पत्नी के साथ की गाली-गलौज’
घटना की जानकारी देते हुए रिंकू ने बताया कि 15 अप्रैल को उसकी पत्नी साधना सरकारी हैंडपंप से पानी भर रही थी, तभी सुधीर कुमार, संदीप और उनके पिता प्रेमपाल आए और गाली-गलौज करने लगे। उन्होंने बताया कि जब साधना ने उन्हें इस तरह की भाषा का इस्तेमाल करने से रोका, तो उन्होंने लोहे की छड़ों से उसे बुरी तरह पीटा और उसके पैर भी तोड़ दिए। उन्होंने कहा कि जब वह उसे बचाने के लिए दौड़ा तो उन्होंने चेतावनी दी कि उनकी इजाजत के बिना कोई भी सरकारी हैंडपंप से पानी नहीं ले सकता और उस पर भी हमला किया।

‘हमारे घर को भी लगा दी आग’
रिंकू ने बताया कि लोगों ने उन्हें बचाया और अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने साधना को आगरा के अस्पताल में रेफर कर दिया और वहीं इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। रिंकू ने यह भी आरोप लगाया कि पत्नी के इलाज के लिए उसके बाहर रहने के दौरान दबंगों ने 2 दिन पहले उसके घर में आग लगा दी जिससे सारा सामान जल गया था। ASP धनंजय कुशवाहा ने बताया कि पुलिस ने घटना को बेहद गंभीरता से लिया है और तीनों आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई कड़ी की जा रही है।

Latest Crime News