A
Hindi News क्राइम रिश्तेदारों को दिवाली पर गिफ्ट देने के लिए शख्स ने चुराई मोटरसाइकिल, पुलिस ने किया अरेस्ट

रिश्तेदारों को दिवाली पर गिफ्ट देने के लिए शख्स ने चुराई मोटरसाइकिल, पुलिस ने किया अरेस्ट

दिल्ली के सेवा नगर से मोटरसाइकिल चुराने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है जो इसे दीपावली के उपहार के रूप में बिहार में अपने रिश्तेदारों को भेजना चाहता था।

Motorcycle Theft for Diwali Gift, Motorcycle Theft Diwali Gift, Motorcycle Theft Diwali Delhi- India TV Hindi Image Source : PIXABAY REPRESENTATIONAL दिल्ली के सेवा नगर से मोटरसाइकिल चुराने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है।

नई दिल्ली: अपने रिश्तेदारों को दिवाली का गिफ्ट देने के लिए एक शख्स इस हद तक गुजर गया कि उसने मोटरसाइकिल ही चोरी कर ली। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिल्ली के सेवा नगर से मोटरसाइकिल चुराने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है जो इसे दीपावली के उपहार के रूप में बिहार में अपने रिश्तेदारों को भेजना चाहता था। हालांकि वह अपने मकसद में कामयाब नहीं हो पाया और सीसीटीवी फुटेज ने उसका पूरा भेद खोल दिया। बाद में पुलिस ने जाल बिछाकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और चोरी की मोटरसाइकिल भी बरामद कर ली।

सीसीटीवी फुटेज में नजर आया था शख्स
पुलिस सूत्रों ने बुधवार को बताया कि आरोपी की पहचान बिहार के सीतामढ़ी जिले के रहने वाले 25 वर्षीय शिवशंकर के रूप में हुई है। शिवशंकर दिल्ली के कोटला मुबारकपुर में स्थित एक ढाबे पर काम करता था। पुलिस सूत्रों ने बताया कि शनिवार को केएमपुर थाने में सेवा नगर से एक मोटरसाइकिल चोरी होने की सूचना मिली थी। घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में चोरी की यह पूरी वारदात कैद हो गई थी। सीसीटीवी फुटेज में चोरी हुई मोटरसाइकिल के पास एक व्यक्ति टहलता नजर आया था और कुछ समय बाद वह बाइक को चुराकर ले गया।

‘दीपावली का गिफ्ट भेजना चाहता था’
पुलिस उपायुक्त (दक्षिणी) अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि सोमवार को सूचना मिलने पर पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए सेवा नगर नाले के पास जाल बिछाया था। पुलिस की मेहनत रंग लाई और आरोपी को तब पकड़ लिया गया जब वह चुराई गई मोटरसाइकिल के साथ वहां पहुंचा। अधिकारी ने कहा कि पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह मोटरसाइकिल को दीपावली के उपहार के रूप में बिहार में अपने रिश्तेदारों को भेजना चाहता था।

Latest Crime News