A
Hindi News क्राइम शर्मनाक: गुरु ने ही शिष्य के साथ किया ऐसा घिनौना कृत्य, जानकर आपको भी आएगा गुस्सा

शर्मनाक: गुरु ने ही शिष्य के साथ किया ऐसा घिनौना कृत्य, जानकर आपको भी आएगा गुस्सा

Mumbai: स्कूल के प्रिंसिपल ने नाबालिग के साथ रेप किया और साथ ही पीड़िता को धमकी दी कि किसी को इस बारे में बताया तो घरवालों को कह दूंगा कि तुम दोस्तों के साथ घूमती हो।

मुंबई, स्कूल प्रिंसिपल, रेप , छात्रा- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO मुंबई में एक स्कूल प्रिंसिपल ने छात्रा के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया है।

Crime: मुंबई से एक शर्मनाक खबर सामने आ रही है। यहां एक प्रिंसिपल ने गुरु-शिष्य के रिश्ते को शर्मशार कर दिया है। एक प्रिंसिपल ने नाबालिग छात्रा का रेप किया है। पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर लिया है। मामला दर्ज होने के बाद से ही आरोपी फरार है और पुलिस प्रिंसिपल की तलाश में जुट गई है।

नाबालिग को ऑफिस के केबिन में बुलाता प्रिंसिपल

दरअसल, मुंबई के नागपाडा इलाक़े के एक स्कूल है, यहां के एक प्रिंसिपल ने नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, छात्रा की उम्र महज 14 साल है। छात्रा ने पुलिस को बताया कि स्कूल प्रिंसिपल कई दिनों से उसे अपने ऑफिस के केबिन में बुलाता था और अश्लील हरकतें करता था। पीड़िता ने आगे पुलिस को बताया कि प्रिंसिपल उसे धमकी देता था कि अगर उसने इस बारे में किसी से बात की तो वो उसके घर वालों को कहेगा कि उनकी लड़की दोस्तों के साथ घूमती है।

प्रिंसिपल रोज-रोज छात्रा को तंग कर रहा था इससे परेशान होकर छात्रा ने अपने घरवालों को इस मामले की जानकारी दी। इसके बाद परिजनों ने प्रिंसिपल की इन हरकतों की शिकायत पुलिस से की।

मामला दर्ज कर तलाश में जुटी पुलिस

पुलिस ने पीड़िता के बयान के आधार पर आरोपी प्रिंसिपल के ख़िलाफ़ IPC की धारा 376,376(2),376(3),354,506 और पॉक्सो की धारा 4,8,12 के तहत FIR दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बताया कि मामला दर्ज होने के बाद से ही प्रिंसिपल फरार है। पुलिस उसकी तलाश में जुट गई है।  

इसे भी पढ़ें-

दिल्ली एयरपोर्ट पर पकड़ा गया बहुत बड़ी मात्रा में कैश, 3 करोड़ के बाद भी गिनती जारी
बाप की गर्लफ्रेंड के मर्डर में बेटे ने दिया साथ, कत्ल को दिखाया एक्सीडेंट, लेकिन इस गलती से खुली पोल

Latest Crime News