A
Hindi News क्राइम नजफगढ़ डबल मर्डर: सैलून में घुसे और माथे पर पिस्टल टिकाकर उतारीं गोलियां; CCTV वीडियो आया सामने

नजफगढ़ डबल मर्डर: सैलून में घुसे और माथे पर पिस्टल टिकाकर उतारीं गोलियां; CCTV वीडियो आया सामने

राजधानी दिल्ली में एक बार फिर बेखौफ बदमाशों का आतंक दिखा, जहां डबल मर्डर से सनसनी फैल गई। नजफगढ़ के एक सैलून में ताबड़तोड़ फायरिंग हुई। इस वारदात में दो लोगों की हत्या हो गई। घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है।

Najafgarh murder- India TV Hindi Image Source : CCTV FOOTAGE नजफगढ़ के एक सैलून में हत्याकांड

दिल्ली के नजफगढ़ के सैलून हुए में दोहरे हत्याकांड मामले में पुलिस सूत्रों ने बड़ा दावा किया है। पुलिस का मानना है कि गोगी गैंग के शूटर्स ने इस दिया वारदात को अंजाम दिया है। नजफगढ़ इलाके में आशीष और सोनू की गोली मारकर हत्या करने वाले आरोपियों की पहचान पुलिस ने कर ली है। पुलिस को इस मामले में आरोपी संजीव उर्फ संजू और हर्ष उर्फ़ चिंटू की तलाश है। इस घटना का जो सीसीटीवी वीडियो सामने आया है उसमें दिख रहा है कि पीली टी शर्ट पहने और हाथ में पिस्टल से फायरिंग कर हत्या को अंजाम देने वाला संजीव उर्फ संजू है। वहीं दूसरा हमलावर काले कपड़े पहने बदमाश हर्ष उर्फ चिंटू हैं। 

8 फरवरी को जेल से आया 9 फरवरी को हत्याकांड

बताया जा रहा है कि हर्ष उर्फ चिंटू, गुरुवार यानी 8 फरवरी को ही दिल्ली की जेल से बाहर आया और फिर 9 फरवरी को दोहरे हत्याकांड को अंजाम दे दिया और मौके से फरार हो गया। दिल्ली के बाहरी उत्तरी जिला पुलिस ने हर्ष उर्फ़ चिंटू को फिरौती के मामले में 19 अक्टूबर 2023 को गिरफ्तार किया था। हर्ष उर्फ़ चिंटू, गोगी गैंग के नाम पर फिरौती मांगता था। हर्ष उर्फ चिंटू अलीपुर का रहने वाला है और संजीव उर्फ़ संजू नंगली का रहने वाला है। दोनों एक दूसरे को कई सालों से जानते हैं। इतना ही नहीं आशीष पर भी कई मुकदमे दर्ज थे। 

पुलिस को गैंगवॉर का शक 

कल वारदात के बाद पुलिस ने बताया था कि सोनू और आशीष नाम के व्यक्तियों को अन्य ग्राहकों और सैलून कर्मियों के सामने कई गोली मारी गईं। दोनों की उम्र 30 वर्ष के करीब है। घटना की एक कथित सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर आई, जिसमें एक पीड़ित को हमलावरों से गुहार लगाते देखा जा सकता है। हमलावरों ने बेहद गुस्से में उसके सिर में गोली मारी। पुलिस ने कहा कि जहां सोनू को सिर में एक गोली मारी गई, वहीं आशीष के सिर में तीन और सीने में एक गोली लगी। पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि प्रथम दृष्टया, हमले के पीछे निजी दुश्मनी होने का संदेह है, लेकिन गैंगवॉर की संभावना से भी इनकार नहीं किया जा सकता। पुलिस ने बताया कि वारदात के बाद दोनों हमलावर घटना स्थल से भाग गए।

ये भी पढ़ें-

 

Latest Crime News