A
Hindi News क्राइम नोएडा: पत्नी की हत्या कर दो दिन लाश घर में रखी, बदबू फैली तो भागकर पुलिस के पास पहुंचा

नोएडा: पत्नी की हत्या कर दो दिन लाश घर में रखी, बदबू फैली तो भागकर पुलिस के पास पहुंचा

गौतमबुद्ध नगर जिले के ग्रेटर नोएडा में एक सनसनीखेज वारदात का खुलासा हुआ है। यहां पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर उसकी लाश दो दिन कर घर में रखी।

नोएडा: पत्नी की हत्या कर दो दिन लाश घर में रखी, बदबू फैली तो भागकर पुलिस के पास पहुंचा- India TV Hindi नोएडा: पत्नी की हत्या कर दो दिन लाश घर में रखी, बदबू फैली तो भागकर पुलिस के पास पहुंचा

ग्रेटर नोएडा (उत्तर प्रदेश): गौतमबुद्ध नगर जिले के ग्रेटर नोएडा में एक सनसनीखेज वारदात का खुलासा हुआ है। यहां पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर उसकी लाश दो दिन कर घर में रखी। आरोपी पति रजनीकांत दीक्षित ने लाश को घर में दफनाने की कोशिश की लेकिन लाश की बदबू आने के बाद उसने बुधवार को थाने पहुंचकर अपना जुर्म कबूल किया।

यह मामला ग्रेटर नोएडा के बीटा-2 कोतवाली क्षेत्र के अल्फा-टू सेक्टर का है। दो दिन पहले आरोपी पति शाम को जब घर पहुंचा तो घर पर महिला का पुराना पुरुष मित्र मौजूद था और इसी कारण पति-पत्नी में विवाद हो गया, जिसके बाद गुस्साए पति ने पत्नी की हत्या कर दी। हत्या करने के बाद आरोपी पति ने 2 दिनों तक महिला की लाश को घर में रखा और दफनाने की कोशिश की।

लेकिन, आरोपी पति लाश को ठिकाने लगाने में सफल नहीं हो पाया और लाश की बदबू फैलने पर वह समझ गया कि उसका जुर्म अब छिप नहीं सकता है। इसके बाद आरोपी पति बुधवार को पुलिस थाने पहुंचा और अपना पूरा जुर्म पुलिस के सामने कबूल कर लिया। आरोपी पति रजनीकांत दीक्षित ने 21 फरवरी की रात को अपनी पत्नी की हत्या की थी।

बता दें कि मृतक महिला और आरोपी की शादी एक साल पहले हुई थी। महिला सात महीने की गर्भवती थी। लेकिन, 21 की शाम को आरोपी पति जब घर पहुंचा तो अपनी पत्नी के पुरुष मित्र को देखकर वह अपने गुस्से का काबू नहीं कर पाया और इस खौफनाक वारदात को अंजाम दे दिया।

Latest Crime News