A
Hindi News क्राइम पालघर: मां से पुरानी बात पर हुई थी बहस, गुस्साए बेटे ने घोंट दिया गला

पालघर: मां से पुरानी बात पर हुई थी बहस, गुस्साए बेटे ने घोंट दिया गला

पालघर जिले के विरार में 26 साल के एक लड़के ने अपनी मां की मामूली सी बहस पर हत्या कर दी। ये घटना गुरुवार की है, जिसके तुरंत बाद ही लड़के को गिरफ्तार कर लिया गया था।

गुस्से में आकर शख्स ने कपड़े से मां का गला घोंटा- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE गुस्से में आकर शख्स ने कपड़े से मां का गला घोंटा

महाराष्ट्र के पालघर से एक बेहद हैरान करने वाली खबर सामने आई है। शायद ही कोई ये सोच सकता है कि कोई मामूली सी बहस पर अपनी मां को मौत के घाट उतार दे। पालघर जिले के विरार में 26 साल के एक लड़के ने अपनी मां के साथ यही किया है। इस शख्स को अपनी मां की कथित तौर पर हत्या करने के मामले में गिरफ्तार किया गया है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि व्यक्ति ने किसी बात पर बहस के बाद अपनी मां की कथित तौर पर हत्या कर दी।

गुस्से में आकर कपड़े से मां का गला घोंटा
ये घटना गुरुवार की है, जिसके तुरंत बाद ही लड़के को गिरफ्तार कर लिया गया था। अधिकारी ने बताया कि 44 साल की वैशाली धानु अपने बेटे के साथ विरार के फूलपाड़ा क्षेत्र में गांधी नगर कॉलोनी में रहती थी। विरार थान के एक अधिकारी ने कहा, ‘‘कुछ दिन पहले शादी समारोह में मां-बेटे की किसी बात को लेकर बहस हुई थी। गुरुवार को फिर से दोनों में बहस हुई और बेटे ने एक कपड़े से अपनी मां का गला घोंट दिया।’’ 

अधिकारी ने बताया कि कुछ समय बाद महिला की मां घर पहुंची और धानु को बदहवास बिस्तर पर पड़ा पाया। वह उन्हें तुरंत अस्पताल ले गई, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। अधिकारी ने बताया कि भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया। 

बुलेट ना दिलाने पर मां की हत्या
वहीं पिछले महीने उत्तर प्रदेश के बरेली में एक बेटे ने बुलेट मोटरसाइकिल नहीं दिलाने पर कथित तौर पर अपनी मां की हत्या कर दी थी। पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए आरोपी बेटे को गिरफ्तार करने के साथ हत्या में इस्तेमाल किये गए हथियार को बरामद कर लिया था। पुलिस के मुताबिक 17 जनवरी को फरीदा बेगम अपने घर में अकेली थीं और इसी दौरान लकी का बुलेट खरीदने को लेकर अपनी मां से विवाद हो गया था। पुलिस ने बताया कि लकी ने अपनी मां को रसोई में लोहे की छड़ से पीट पीटकर मार डाला। वह पुलिस को गुमराह करने के लिए वह कई तरह की कहानी बना रहा था जिससे उस पर शक गहरा गया था। पुलिस ने जब कड़ाई से लकी से पूछताछ की तो मामले का खुलासा हो गया। 

ये भी पढ़ें-

जब उद्धव ठाकरे के पीछे से अजित पवार ने मारी आंख, वीडियो हुआ वायरल

लैंड फॉर जॉब स्कैम: लालू की बेटियों और अबु दोजाना के घरों पर ED के छापे, 15 जगहों पर रेड

Latest Crime News