A
Hindi News क्राइम बेंगलुरु में बच्ची के साथ दुष्कर्म के आरोपी को पुलिस ने मारी गोली, किया गिरफ्तार

बेंगलुरु में बच्ची के साथ दुष्कर्म के आरोपी को पुलिस ने मारी गोली, किया गिरफ्तार

सहायक पुलिस आयुक्त वेंकटेश नायडू ने कहा कि उक्त व्यक्ति के परिवार ने भारी बारिश के बाद रेलवे स्टेशन के पास 10 अक्टूबर को पनाह ली थी और उसी दिन से उसकी बच्ची गायब हो गई थी। 

police shot alleged rapist and then arrests him । बेंगलुरु में बच्ची के साथ दुष्कर्म के आरोपी को पुल- India TV Hindi Image Source : INDIA TV बेंगलुरु में बच्ची के साथ दुष्कर्म के आरोपी को पुलिस ने मारी गोली, किया गिरफ्तार

बेंगलुरु. कर्नाटक के बेंगलुरु से एक बड़ी खबर है। बेंगलुरू सिटी पुलिस ने सोमवार को कहा कि उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म के एक आरोपी को गिरफ्तारी का विरोध करने पर गोली मार दी और फिर गिरफ्तार कर लिया। घटना श्रीरामपुरम के समीप की है। पुलिस ने कहा कि दिनेश ने चाकू से एक सब-इंस्पेक्टर पर हमला कर दिया, जिसके बाद उसके घुटने में गोली मारी गई। आरोपी की सिटी रेलवे स्टेशन के समीप सड़क किनारे खिलौना बेचने वाले व्यक्ति की बच्ची के साथ दुष्कर्म के मामले में तलाश थी।

सहायक पुलिस आयुक्त वेंकटेश नायडू ने कहा कि उक्त व्यक्ति के परिवार ने भारी बारिश के बाद रेलवे स्टेशन के पास 10 अक्टूबर को पनाह ली थी और उसी दिन से उसकी बच्ची गायब हो गई थी। पुलिस ने बाद में पाया कि पीड़िता को मल्लेश्वरम के केसी जनरल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस के बयान के अनुसार, खुफिया सूचना के आधार पर पुलिस ने दिनेश को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन उसके और इंस्पेक्टर नाईक के बीच झड़प शुरू हो गई। नाईक ने दिनेश को चेतावनी देने के लिए हवा में गोली चलाई, लेकिन उसने एक एसआई के हाथ में चाकू मार दिया। जिसके बाद नाईक ने मजबूरन उसे नियंत्रण में करने के लिए उसके दाहिने घुटने में गोली मारी। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर लिया है।

पढ़ें- रेल यात्रियों के लिए गुड न्यूज! उत्तर रेलवे चलाने जा रहा है 40 स्पेशल ट्रेनें

पढ़ें- नवरात्रि से पहले माता वैष्णो देवी के भक्तों के लिए अच्छी खबर

पढ़ें- Bihar Election 2020: कई नेता नहीं सह पाए टिकट न मिलने का दर्द, एक को आया हार्ट अटैक तो कई फूट-फूटकर रोए

Latest Crime News