A
Hindi News क्राइम जयपुर के क्लब में देर रात चली ताबड़तोड़ गोलियां, लॉरेंस बिश्नोई गैंग के रितिक बॉक्सर ने ली जिम्मेदारी

जयपुर के क्लब में देर रात चली ताबड़तोड़ गोलियां, लॉरेंस बिश्नोई गैंग के रितिक बॉक्सर ने ली जिम्मेदारी

लॉरेंस बिश्नोई के गुर्गे रितिक बॉक्सर ने फायरिंग की है, जिसने हनुमानगढ़ में डॉक्टर पार्षद से रंगदारी मांगी है। रितिक बॉक्सर ने सोशल मीडिया पोस्ट डालकर जिम्मेदारी ली है।

जीक्लब में फायरिंग- India TV Hindi जीक्लब में फायरिंग

राजस्थान: जयपुर के जवाहर सर्किल इलाके में फायरिंग हुई। शनिवार देर रात की घटना जयपुर के मशहूर जीक्लब में हुई है। मामला रंगदारी से जुड़ा है। लॉरेंस बिश्नोई के गुर्गे रितिक बॉक्सर ने फायरिंग की है, जिसने हनुमानगढ़ में डॉक्टर पार्षद से रंगदारी मांगी है। रितिक बॉक्सर ने सोशल मीडिया पोस्ट डालकर जिम्मेदारी ली है। रितिक ने लिखा है, "सबका नंबर आएगा।" जयपुर पुलिस को खुली चुनौती दी है।

मौके से 17 खोल बरामद हुए

करीब 15 से अधिक राउंड फायरिंग की है। क्लब के बाहर शीशे पर फायरिंग की गई। हालांकि, किसी को गोली नहीं लगी है। मौके से 17 खोल बरामद किए गए हैं। फायरिंग की जानकारी मिलने के बाद जयपुर शहर में ए-श्रेणी की नाकेबंदी देर रात लगा दी गई। घटना करीब शनिवार रात 12 बजे की है। बदमाश पहले कार से जी क्लब पर पहुंचे और वहां से निकल गए। कुछ ही देर बाद बाइक सवार तीन बदमाश आए और ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग के बाद यह सभी बदमाश मौके से फरार हो गए। अभी तक कोई भी बदमाश पुलिस की गिरफ्त में नहीं आया है।

Image Source : Social Mediaरितिक बॉक्सर की पोस्ट

'याद रहे सबका नंबर आएगा'

जी क्लब पर हुई फायरिंग की जिम्मेदारी रितिक बॉक्सर ने ली है। रितिक बॉक्सर ने अपने सोशल मीडिया पेज पर लिखा है, "राम-राम जयपुर। यह जी क्लब जयपुर पर जो फायरिंग हुई है यह मैंने ऋतिक बॉक्सर अनमोल विश्नोई (लॉरेंस बिश्नोई गैंग) ने करवाई है। याद रहे सबका नंबर आएगा।" इसके बाद से पुलिस ने रितिक बॉक्सर की तलाश शुरू कर दी है। रितिक के सभी संभावित ठिकानों पर पुलिस दबिश दे रही है। हालांकि, अभी तक फायरिंग करने वाले किसी भी व्यक्ति की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

ये भी पढ़ें- 

5 वर्षों में भारत ने जीत लिया आसमान, ISRO ने अंतरिक्ष में लिख दिया हिंदुस्तान...हिंदुस्तान

पाकिस्तान के बलूचिस्तान में खाई में गिरा रेल का डिब्बा, 39 लोगों की मौत

Latest Crime News