A
Hindi News क्राइम पुजारी की बेरहमी से हत्या, शव के टुकड़े कर नदी में फेंका; 10 साल पहले अपनाया था हिंदू धर्म

पुजारी की बेरहमी से हत्या, शव के टुकड़े कर नदी में फेंका; 10 साल पहले अपनाया था हिंदू धर्म

60 वर्षीय पुजारी बहावुद्दीन खान की हत्या कर, उनके हाथ-पैर काट कर शव को एक प्लास्टिक की बोरी में डालकर नदी में फेंक दिया गया था। बोरे को नदी में निकलवा कर शव के अवशेष को पोस्टमार्टम के लिए मुर्दाघर में रखवाया गया है।

police- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA ग्रामीणों से पूछताछ करती पुलिस

धौलपुर (राजस्थान): राजस्थान के धौलपुर जिले के कंचनपुर थाना क्षेत्र में एक पुजारी की हत्या कर उनके शव को प्लास्टिक की बोरी में भर कर नदी में फेंकने का मामला सामने आया है। पुलिस ने बुधवार को इसकी जानकारी दी। थानाधिकारी हेमराज शर्मा ने आज बताया कि टोंटरी गांव के पास पार्वती नदी के किनारे स्थित माता के मंदिर के 60 वर्षीय पुजारी बहावुद्दीन खान की बीती रात हत्या कर, उनके हाथ-पैर काट कर शव को एक प्लास्टिक की बोरी में डालकर नदी में फेंक दिया गया था। ग्रामीणों से मिली सूचना पर बोरे को नदी में निकलवा कर शव के अवशेष को पोस्टमार्टम के लिए मुर्दाघर में रखवाया गया है।

जानिए क्या है पूरा मामला
ग्रामीणों से पूछताछ से पता चला कि खान का पिछले दिनों पास के एक अन्य मंदिर के पुजारी महेश दास (61) से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। शर्मा ने बताया कि ग्रामीणों के अनुसार पुजारी की हत्या रंजिश के चलते महेश दास ने की है क्योंकि वह घटना के बाद से फरार है। उसकी तलाश के लिए पुलिस दलों को रवाना किया गया है। ग्रामीणों के अनुसार, बहावुद्दीन ने इस्लाम छोड़कर हिन्दू धर्म अपना लिया और वह करीब 10 साल से माता के इसी मंदिर पर पूजा अर्चना करता था। पुलिस अधिकारी ने बताया कि मृतक का सिर अभी तक नहीं मिला है उसकी तलाश की जा रही है उसके बाद पोस्टमार्टम करवाया जायेगा।

अन्य साधुओं के साथ चल रहा था पुजारी का मनमुटाव
धौलपुर जिला पुलिस अधीक्षक धर्मेंद्र सिंह ने बताया है कि कंचनपुर थाना क्षेत्र में भीमगढ़ गांव में चामड़ माता का मंदिर है, जहां बहावुद्दीन  पुजारी था। पुजारी का शव टुकड़ों में पार्वती नदी के किनारे मिला है। शुरुआती जांच में सामने आया है कि चामड़ माता मंदिर के पास एक गुफा है, जहां कुछ और साधु रहते हैं। इन साधुओं के साथ बहावुद्दीन का मनमुटाव चल रहा था। वहीं जो साधु गुफा में रहते थे वह भी अभी फरार है उनकी तलाश की जा रही है।

Latest Crime News