A
Hindi News क्राइम रैपिडो चालक और उसके दोस्त ने युवती से किया गैंगरेप, दोनों आरोपियों समेत एक महिला भी गिरफ्तार

रैपिडो चालक और उसके दोस्त ने युवती से किया गैंगरेप, दोनों आरोपियों समेत एक महिला भी गिरफ्तार

बेंगलुरु में एक रैपिडो ड्राइवर ने अपने दोस्त के साथ मिलकर युवती के साथ बलात्कार किया। युवती पूरी तरह से होश में नहीं थी जिसका फायदा आरोपियों ने उठाया।

रैपिडो ड्राइवर ने एक युवती से किया दुष्कर्म।- India TV Hindi रैपिडो ड्राइवर ने एक युवती से किया दुष्कर्म।

क्या रैपिडो सर्विस महिलाओं के लिए सुरक्षित है? यह सवालिया निशान तब खड़ा हो जाता है जब रैपिडो चालक द्वारा किसी महिला का रेप जैसी वारदात सामने आती है। ऐसी ही एक खबर बेंगलुरु शहर से सामने आई है जहां एक रैपिडो ड्राइवर ने अपने दोस्त के साथ मिलकर युवती के साथ बलात्कार किया। दरअसल, युवती ने अपने एक दोस्त से दूसरे दोस्त के घर जाने के लिए रैपिडो बुक किया था। रैपिडो ड्राइवर ने उसे पिकअप लोकेशन से पिक कर लिया। युवती नशे में थी और उसे ज्यादा होश नहीं था। इसी बात का फायदा उठाकर रैपिडो ड्राइवर युवती को किसी सुनसान जगह पर ले गया। वहां उसका एक और दोस्त भी आ गया और उन दोनों ने मिलकर युवती के साथ बलात्कार किया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

रैपिडो ड्राइवर ने दोस्त के साथ मिलकर किया बलात्कार

यह वारदात 25 से 26 नवंबर की दरम्यानी रात की है। पुलिस ने बताया कि यह घटना बेंगलुरु शहर के इलेक्ट्रॉनिक सिटी की है। जहां एक 22 वर्षीय युवती रैपिडो बुक कर अपने एक दोस्त के घर से दूसरे दोस्त के घर जा रही थी। लड़की पूरी तरह से होश में नहीं थी। इसी बात का फायदा उठाकर रैपिडो ड्राइवर इलेक्ट्रॉनिक सिटी में किसी सुनसान जगह पर ले गया और अपने दोस्त के साथ मिलकर बलात्कार किया।

दर्द बढ़ जाने पर पीड़िता अस्पताल पहुंची

पुलिस ने बताया कि हमें जांच में यह पता चला है कि इन आरोपियों की मदद एक अन्य महिला ने की थी। महिला ने युवती के दोस्त को बुलाकर कहा था कि युवती उसे नशे की हालत में मिली थी और उसने उसे आश्रय देने के लिए यहां ले आई थी। आरोपी महिला ने युवती के दोस्त को बलात्कार के बारे में कुछ नहीं बताया। अगले दिन जब पीड़िता दर्द से कराहने लगी तो वह अस्पताल गई जहां उसे बलात्कार के बारे में पता चला। इसके बाद पीड़िता ने पुलिस से इसकी शिकायत की। पुलिस ने सूचना मिलते ही FIR दर्ज कर लिया। उसके बाद पुलिस ने आरोपी रैपिडो ड्राइवर को उसका लोकेशन ट्रेस कर उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि चूंकि यह बहुत गंभीर मामला है इसलिए इस मामले में फॉरेंसिक टीम को जांच के लिए शामिल किया गया है और सबूत इकट्ठा करने के लिए मौका-ए-वारदात पर जांच-पड़ताल की जाएगी। इस मामले की निगरानी DCP खुद कर रहे हैं। 

आरोपियों की मदद करने के लिए एक अन्य महिला भी वारदात में शामिल

वहीं पुलिस कमिश्नर ने इस बात का आश्वासन दिया है कि जल्द ही जांच पूरी कर ली जाएगी और दोषियों को सजा दिलाई जाएगी। उन्होंने यह भी बताया कि आरोपियों में से एक पर पहले से ही कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। एक आरोपी रैपिडो ड्राइवर है जबकि दूसरा मोबाइल फोन स्टोर में काम करता है। आरोपियों की मददगार महिला उनकी दोस्त है। वे पीड़िता को इलेक्ट्रॉनिक सिटी के एक कमरे में ले गए थे जो कि आरोपियों में से ही किसी एक का था। पीड़िता को नहीं पता कि वह महिला कब उसके कमरे में आई थी लेकिन जब पीड़िता के दोस्त अगले दिन उसका पता लगाते हुए वहां पहुंचे तो महिला ने बताया कि पीड़िता उसे नशे की हालत में मिली थी इसलिए वह उसे अपने यहां ले आई थी। बताया जा रहा है कि आरोपियों की मददगार महिला भी बलात्कार के समय वहां मौजूद थी। उसकी उम्र 22 साल है और दोनों आरोपियों की उम्र भी 22 और 23 साल है।

Latest Crime News