A
Hindi News क्राइम रोडरेज में डबल मर्डर, सड़क पर कहासुनी हुई तो मार दिया चाकू

रोडरेज में डबल मर्डर, सड़क पर कहासुनी हुई तो मार दिया चाकू

पुलिस को कॉल आई कि उद्योग विहार मेट्रो स्टेशन पर 2 लोग घायल अवस्था में पड़े हुए हैं। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल पड़े दोनों युवकों को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन अस्पताल ने उन्हें मृत घोषित किया

<p><span style="color: #333333; font-family: sans-serif,...- India TV Hindi Image Source : INDIA TV पुलिस के अनुसार रोडरेज की इस घटना में शिवराम पार्क निवासी रोहित अग्रवाल तथा बिहार के बेगूसराय के रहने वाले घनश्याम नाम के युवकों की हत्या हुई है

नई दिल्ली। सड़क पर मामूली कहासुनी पर हत्या कर देना दिल्ली में अब आम बाद हो चली है जो एक बड़ी चिंता की  बात है। दिल्ली के पश्चिम विहार में एक नया मामला सामने आया है जहां पर  रोडरेज में 2 लोगों की हत्या कर दी गई है। जिन लोगों ने इस हत्या की वारदात को अंजाम दिया उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है और उनमें एक नाबालिक है। 

मिली जानकारी के अनुसार, मंगलवार 16 मार्च तड़के पुलिस को कॉल आई कि उद्योग विहार मेट्रो स्टेशन पर 2 लोग घायल अवस्था में पड़े हुए हैं। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल पड़े दोनों युवकों को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन अस्पताल ने उन्हें मृत घोषित किया। पुलिस ने मामला दर्ज किया और पूरे मामले की तुरंत जांच कर दी, कुछ घंटों में ही पुलिस ने इन हत्याओं को अंजाम देने वाले आरोपियों को पकड़ने का दावा भी कर लिया और हत्या की वजह रोडरेज बताया।

पुलिस के अनुसार रोडरेज की इस घटना में शिवराम पार्क निवासी रोहित अग्रवाल तथा बिहार के बेगूसराय के रहने वाले घनश्याम नाम के युवकों की हत्या हुई है और हत्या का आरोप ज्वालापुरी निवासी प्रदीप कोहली तथा उसके एक नाबालिक साथी पर लगा है। पुलिस ने आरोपियों से हत्या में इस्तेमाल चाकू बरामद कर लिया है। इसके अलावा उस मोटरसाइकिल को भी जब्त कर लिया है जिसके ऊपर दोनों आरोपी बैठे हुए थे। 

Latest Crime News