A
Hindi News क्राइम कक्षा 1 की छात्रा के साथ ड्राइवर ने की छेड़खानी, टीचर ने भी दी धमकी; फिर बच्ची ने उठाया ये कदम

कक्षा 1 की छात्रा के साथ ड्राइवर ने की छेड़खानी, टीचर ने भी दी धमकी; फिर बच्ची ने उठाया ये कदम

यूपी के शाहजहांपुर जिले में एक स्कूल वैन के ड्राइवर को बच्ची के साथ अश्लील हरकतें करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी है। पुलिस का कहना है कि छात्रा के परिजनों ने इस मामले में शिकायत दर्ज कराई है।

छात्रा के साथ ड्राइवर ने की छेड़खानी।- India TV Hindi Image Source : INDIA TV छात्रा के साथ ड्राइवर ने की छेड़खानी।

शाहजहांपुर: जिले में कक्षा एक में पढ़ने वाली एक छात्रा के साथ छेड़खानी का मामला सामना आया है। वहीं शिकायत के बाद भी जब सुनवाई नहीं हुई तो छात्रा ने कुछ ऐसा किया, जिसे जानकर आप भी उसकी हिम्मत की दाद देंगे। दरअसल छात्रा के साथ उसके स्कूल वैन के ड्राइवर ने अश्लील हरकत की। इसके बाद छात्रा ने स्कूल पहुंचने के बाद अपनी टीचर को इसकी जानकारी दी। इस पर टीचर ने उल्टे छात्रा को ही धमकाया और किसी से ये बात नहीं कहने के लिए बोली। हालांकि छात्रा ने हिम्मत दिखाई और मामले की जानकारी अपने परिजनों को दी। इसके बाद मामले में कार्रवाई की गई। 

स्कूल में शिकायत करने पर दी धमकी

पुलिस अधीक्षक (एसपी) अशोक कुमार मीणा ने बताया कि शहर के एक निजी विद्यालय में कक्षा एक में पढ़ने वाली छात्रा के साथ स्कूल ले जाने वाले वाहन चालक ने अश्लील हरकर की। ये मामला शुक्रवार का है, जब वाहन चालक ने विद्यालय ले जाते समय छात्रा को वैन की अगली सीट पर बैठाकर उसके साथ अश्लील हरकतें की। वहीं स्कूल जाने के बाद छात्रा ने जब इस घटना की जानकारी अपनी टीचर को दी। हालांकि स्कूल में भी छात्रा की शिकायत का संज्ञान नहीं लिया गया। 

परिजनों को सुनाई आपबीती

एसपी अशोक कुमार मीणा ने बताया कि परिजनों की ओर से दर्ज कराई गई रिपोर्ट के हवाले से बताया कि जब छात्रा ने स्कूल में इसकी शिकायत की तो टीचर ने छात्रा को डराया धमकाया और कहा कि घटना की जानकारी अपने घर वालों को मत देना। हालांकि जब छात्रा घर आई तो उसने अपने परिजनों को पूरे मामले के बारे में जानकारी दी। एसपी अशोक कुमार मीणा ने बताया कि पुलिस ने आज सुबह आरोपी वाहन चालक कामरान तथा विद्यालय प्रबंधक खान साहब खाबर के विरुद्ध मामला दर्ज कर कामरान को गिरफ्तार कर लिया है। (इनपुट- भाषा)

यह भी पढ़ें- 

करंट लगने के बाद तालाब में डूबने से 3 युवकों की मौत, सुनते ही महिला को भी आया हार्ट अटैक

पति ने विदेश से फोन पर दिया तीन तलाक, रिश्तेदार से जबरन कराया हलाला, SSP दफ्तर पहुंची महिला

Latest Crime News