Sunday, May 05, 2024
Advertisement

पति ने विदेश से फोन पर दिया तीन तलाक, रिश्तेदार से जबरन कराया हलाला, SSP दफ्तर पहुंची महिला

यूपी के मुजफ्फरनगर से सामने आए एक शर्मसार कर देने वाले मामले में एक शख्स ने न सिर्फ अपनी पत्नी को विदेश से फोन पर ही तीन तलाक दे दिया, बल्कि भारत आने के बाद अपने मामा के बेटे के साथ उसका हलाला भी करवाया।

Vineet Kumar Singh Edited By: Vineet Kumar Singh @VickyOnX
Updated on: April 25, 2024 21:10 IST
Triple talaq over phone, Triple talaq, Triple talaq halala, halala- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE मुस्लिम महिलाओं को तीन तलाक के मामले अभी भी सामने आते रहते हैं।

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से एक शर्मसार करके रख देने वाली खबर सामने आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जिले की एक महिला को विदेश में रहने वाले उसके पति ने न सिर्फ फोन पर तीन तलाक दिया, बल्कि रिश्तेदार के साथ उसका जबरन हलाला भी कराया। घटना मुज़फ्फरनगर के थाना चरथावल क्षेत्र के एक गांव की है जहां कि एक विवाहिता ने SSP कार्यालय पहुंचकर बताया कि विदेश में रह रहे उसके पति ने उसे तीन तलाक दे दिया है। महिला ने बताया कि उसकी शादी लगभग 15 साल पहले गांव पावटी निवासी वसीम से हुई थी।

‘शादी के बाद से ही ससुराल में परेशान करते थे’

महिला ने SSP कार्यालय में पुलिसकर्मियों को बताया कि वसीम के साथ शादी के बाद उसकी 3 संतानें हुईं जिनमें 2 बेटे और एक बेटी है। उसने बताया कि शादी के बाद से ही उसका पति वसीम, सास और ननद उसे परेशान करते रहे हैं। महिला ने बताया कि वह शादी के बाद से ही लगातार शारीरिक व मानसिक प्रताड़ना का शिकार होती आई है। पीड़िता ने बताया कि उसके पति वसीम ने कुछ महीने पहले विदेश से फोन पर उसे 3 तलाक दे दिया था, जिसके बाद वह डर के कारण अपने मायके चली गई।

‘पति ने मामा के लड़के से हलाला करने को कहा’

महिला ने कहा कि जब उसका पति वसीम विदेश से आया तो उसने कहा कि ‘तू मेरे मामा के लड़के से हलाला कर ले, तब मैं अपने पास रखूंगा’। उसने बताया कि ससुराल वालों ने जबरदस्ती उसका रिश्तेदार के साथ हलाला करवा दिया, मगर उसके बाद भी उसके पति ने उससे निकाह नहीं किया। महिला ने कहा कि उसके साथ बहुत बड़ा धोखा हुआ है। पीड़िता ने एसपी के साथ-साथ यह शिकायत मुख्यमंत्री पोर्टल पर भी की है। उसने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। बता दें कि 3 तलाक पर कड़ा कानून बनने के बाद भी अक्सर ऐसी घटनाएं सामने आती रहती हैं।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement