A
Hindi News क्राइम कानपुर में पुलिस से मुठभेड़ में बदमाश को लगी गोली, पुलिसकर्मी भी घायल, 3 गिरफ्तार

कानपुर में पुलिस से मुठभेड़ में बदमाश को लगी गोली, पुलिसकर्मी भी घायल, 3 गिरफ्तार

कानपुर में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। इस मुठभेड़ में जहां एक बदमाश को गोली लगी तो वहीं पुलिसकर्मी भी घायल हुआ है।

पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़।- India TV Hindi Image Source : INDIA TV पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़।

कानपुर: जिले के थाना महाराजपुर इलाके में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ का मामला सामने आया है। दरअसल, पुलिस की टीम ने वाहन चेकिंग के दौरान बदमाशों को रुकने का इशारा किया। इस पर बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग करनी शुरू कर दी। पुलिस ने बी बदमाशों पर जवाबी फायरिंग की।  दोनों तरफ से चली गोलियों से एक बदमाश घायल हो गया, जिसको उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं पुलिस के जवान भी घायल हुए हैं। बदमाशों के नाम हिमांशु, अंकुश और हर्ष हैं।

लिफ्ट लेकर की थी हत्या

मामले की जानकारी देते हुए डीसीपी श्रवण कुमार ने बताया कि आरोपियों से पूछताछ में पता चला है कि 29 तारीख को भोगनीपुर से एक डीसीएम में 5-6 लोग शिकोहाबाद गए। इसके बाद डीसीएम चालक ने उन्हें वहां पर ड्रॉप किया और फिर वापस लौट गया। इसी दौरान वापस आते समय रास्ते में सिकंदरा के आस-पास औरैया के करीब दो लोगों ने उससे लिफ्ट ली। दोनों लोगों ने लिफ्ट लेने के बाद ड्राइवर को दारू पिलाई। इसके बाद योजनाबद्ध तरीके से ड्राइवर को गाड़ी से नीचे उतार लिया और वहीं पर गमछा से उसकी हत्या कर दी। 

तीन बदमाशों को पुलिस ने पकड़ा

उन्होंने बताया कि ड्राइवर की हत्या के बाद दोनों ने गाड़ी लूट ली। वहीं गुरुवार को लूटी हुई गाड़ी को लेकर आरोपी महाराजपुर इलाके में आ रहे थे। इसी दौरान पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया, लेकिन बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। इसके बचाव में पुलिस टीम ने भी जवाबी फायरिंग की। पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में एक बदमाश को गोली लग गई। वहीं पुलिस ने बाकी के दो बदमाशों को भी पकड़ लिया। फिलहाल घायल का उपचार कराया जा रहा है। इस घटना में पुलिसकर्मी भी घायल है। पुलिस बदमाशों ने लूट की घटना के बारे में विस्तार से पूछताछ कर रही है।

यह भी पढ़ें- 

‘टैरो रीडर’ ने दिल्ली में महिला से किया था रेप, फरार होने के बाद हिमाचल प्रदेश से हुआ अरेस्ट

मनचाहा प्यार पाने के लिए ढोंगी बाबा से मिली लड़की, तांत्रिक क्रिया के नाम पर ऐंठे पैसे, ऊंट की बलि देने को भी कहा

Latest Crime News