A
Hindi News क्राइम ट्रक ने 6 लड़कियों को रौंदा, पुलिस बहाली के लिए दौड़ प्रैक्टिस करने निकली थीं सभी

ट्रक ने 6 लड़कियों को रौंदा, पुलिस बहाली के लिए दौड़ प्रैक्टिस करने निकली थीं सभी

पुलिस बहाली की तैयारी कर रही 6 लड़कियां खैरा-बरकट्ठा रोड के किनारे दौड़ लगा रही थीं। इसी दौरान एक तेज रफ्तार हाईवा ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया और अनियंत्रित होकर एक नाली में घुस गया।

बालू से लदे ट्रक ने 6...- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA बालू से लदे ट्रक ने 6 लड़कियों को लिया चपेट में

झारखंड के हजारीबाग जिले के टाटीझरिया थाना क्षेत्र में बालू लदे हाईवा ट्रक ने 6 लड़कियों को रौंद दिया। सभी गंभीर रूप से जख्मी हो गई हैं, जिन्हें इलाज के लिए हजारीबाग मेडिकल कॉलेज में दाखिल कराया गया है।

काफी देर तक रोड किनारे पड़ी रहीं लड़कियां

घटना गुरुवार सुबह की है। पुलिस बहाली की तैयारी कर रही ये सभी लड़कियां खैरा-बरकट्ठा रोड के किनारे दौड़ लगा रही थीं। इसी दौरान एक तेज रफ्तार हाईवा ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया और अनियंत्रित होकर एक नाली में घुस गया। वाहन का चालक मौके से भाग निकला। इधर लड़कियां काफी देर तक वहीं पड़ी रहीं। बाद में एक व्यक्ति की नजर लड़कियों पर पड़ी, तो उसने इसकी सूचना स्थानीय लोगों को दी।

पुलिस ने वाहन को कब्जे में लिया

सभी को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, लेकिन गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें हजारीबाग मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल भेजा गया। पुलिस ने वाहन को अपने कब्जे में ले लिया है। घायल लड़कियों में नंदिनी कुमारी, रिया कुमारी, मानसी कुमारी, पूजा देवी, लक्ष्मी कुमारी एवं एक अन्य शामिल हैं। (IANS)

यह भी पढ़ें-

Latest Crime News