A
Hindi News क्राइम यूपी: शाहजहांपुर में मां की गोद से 15 दिन की बच्ची लेकर भागे बदमाश, हॉस्पिटल से लौटते वक्त हुई घटना

यूपी: शाहजहांपुर में मां की गोद से 15 दिन की बच्ची लेकर भागे बदमाश, हॉस्पिटल से लौटते वक्त हुई घटना

यूपी के शाहजहांपुर में हॉस्पिटल से दवा लेकर अपने गांव वापस जा रही एक महिला की गोद से उसकी 15 दिन की बच्ची को लेकर बदमाश फरार हो गए। अचानक हुई इस घटना से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है।

UP POLICE- India TV Hindi Image Source : PTI/FILE पुलिस ने मामला दर्ज किया

शाहजहांपुर: यूपी के शाहजहांपुर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। शाहजहांपुर जिले में हॉस्पिटल से दवा लेकर अपने गांव वापस जा रही एक महिला की गोद से उसकी 15 दिन की बच्ची को छीनकर अज्ञात बदमाश भाग निकले। पुलिस ने इस मामले में अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। 

पुलिस ने क्या कहा?

अपर पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार अवस्थी ने बताया कि थाना जलालाबाद अंतर्गत मंझा गांव में रहने वाली सुनीता शनिवार दोपहर में अपनी 15 दिन की बच्ची की दवा लेने अपनी सास के साथ हॉस्पिटल गई थी। उन्होंने बताया कि हॉस्पिटल से दवा लेकर वह वापस अपने गांव जाने के लिए सड़क पर आई और ई-रिक्शा ना मिलने पर पैदल ही गांव को चल दी।

बच्ची को छीनकर फरार हुए

उन्होंने बताया कि जब वह सुनसान रास्ते पर पहुंची तभी बाइक पर सवार दो लोग आए और उसकी गोद से 15 दिन की बच्ची को छीनकर फरार हो गए। अवस्थी ने बताया कि मामले में पांच टीमें बना दी गई हैं और सीमावर्ती हरदोई जनपद के थानों को सूचना देने के साथ ही पुलिस जांच शुरू कर दी गई है। उन्होंने बताया कि आरोपियों को शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। (इनपुट: भाषा)

ये भी पढ़ें: 

दिल्ली: पुलिस अधिकारी की कार की टक्कर लगने से ई-रिक्शा ड्राइवर की मौत, मामला दर्ज

राजस्थान: सीएम पद की रेस में थे बाबा बालकनाथ, मंत्री पद भी नहीं मिला, इन 3 भगवाधारियों को किया गया नजरअंदाज

Latest Crime News