Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

दिल्ली: पुलिस अधिकारी की कार की टक्कर लगने से ई-रिक्शा ड्राइवर की मौत, मामला दर्ज

दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी की कार ने एक ई-रिक्शा को टक्कर मार दी, जिससे ई रिक्शा ड्राइवर की मौत हो गई। दुर्घटना के बाद स्थानीय लोगों ने मायापुरी थाने के बाहर प्रदर्शन किया और सड़क जाम कर दी।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: December 30, 2023 21:06 IST
Delhi- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE PIC दिल्ली पुलिस के अधिकारी की कार से हादसा

नई दिल्ली: पश्चिमी दिल्ली के मायापुरी इलाके में शनिवार को दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी की कार ने एक ई-रिक्शा को टक्कर मार दी, जिससे रिक्शा चालक की मौत हो गई। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। अधिकारियों के मुताबिक, दुर्घटना के बाद स्थानीय लोगों ने मायापुरी थाने के बाहर प्रदर्शन किया और अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए सड़क जाम कर दी। 

क्या है पूरा मामला?

पुलिस के एक अधिकारी के अनुसार, सागरपुर का रहने वाला अमित झा दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। उन्होंने बताया कि पुलिस अधिकारी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धाराओं 279 (लापरवाही से वाहन चलाना), 337 (दूसरों के जीवन या व्यक्तिगत सुरक्षा को खतरे में डालकर चोट पहुंचाना) और 304ए (लापरवाही से मौत) के तहत मामला दर्ज कर लिया गया। 

पुलिस के मुताबिक, अधिकारी की चिकित्सा जांच की गई और कानूनी कार्रवाई की जा रही है। (इनपुट: भाषा)

ये भी पढ़ें: 

राजस्थान: सीएम पद की रेस में थे बाबा बालकनाथ, मंत्री पद भी नहीं मिला, इन 3 भगवाधारियों को किया गया नजरअंदाज

नोएडा-ग्रेटर नोएडा के लोगों के लिए बड़ी खबर, 31 दिसंबर से धारा 144 लागू, खुले में शराब पीने पर भी होगी सख्ती

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement