A
Hindi News क्राइम दिल्ली में गला घोंटकर महिला की हत्या! बैग में मिली लाश, वारदात की छानबीन में जुटी पुलिस

दिल्ली में गला घोंटकर महिला की हत्या! बैग में मिली लाश, वारदात की छानबीन में जुटी पुलिस

उत्तरी दिल्ली के विश्वास नगर में एक महिला का शव एक बैग में भरा हुआ मिला। महिला की उम्र 23 वर्ष बताई जा रही है। पुलिस ने महिला की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक महिला की लाश बैग से बरामद होने की सनसनीखेज घटना सामने आई है। घटना उत्तरी दिल्ली के विश्वास नगर की है। यहां एक महिला का शव एक बैग में भरा हुआ मिला। महिला की उम्र 23 वर्ष बताई जा रही है। एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि पुलिस नियंत्रण कक्ष यानी पीसीआर को रविवार शाम 4:44 बजे फर्श बाजार पुलिस स्टेशन में कॉल प्राप्त हुई, जिसमें विश्वास नगर इलाके में गली नंबर- 10 के पास एक कमरे में एक संदिग्ध बैग होने की सूचना मिली।

घटनास्थल की फोरेंसिक जांच की गई 

इसके बाद घटनास्थल पर एफएसएल टीम के साथ एक पुलिस टीम को भेजा गया। पुलिस अधिकारी ने कहा कि घटनास्थल की फोरेंसिक जांच की गई और बैग खोलने पर एनएसए कॉलोनी की रहने वाली एक महिला का गला घोंटा हुआ शव बरामद हुआ। पुलिस का कहना है कि संदिग्ध बैग खोलन पर महिला की लाश मिली, जिसका गला घोंटा हुआ मालूम पड़ रहा था। पुलिस ने महिला की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

"जांच में एक संदिग्ध के बारे में पुख्ता सुराग मिले"

महिला की हत्या क्यों कही गई, पुलिस बैग में भरी लाश का सुराग पता लगाने में जुट गई है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि उचित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया जा रहा है। अब तक की जांच में एक संदिग्ध के बारे में पुख्ता सुराग मिले हैं। अधिकारी ने कहा कि आरोपियों को पकड़ने के लिए कई टीमें काम कर रही हैं। पुलिस टीमें पूरे अपराध क्रम को जानने के लिए सीसीटीवी कैमरे भी खंगाल रही हैं।
- IANS रिपोर्ट के साथ

भारत का एक मात्र शहर जो तीन सागरों को टच करता है?

VIDEO: बस्तर में किसान तबाह, स्टील प्लांट से निकल रहा काला पानी, 200 एकड़ में लगी फसल बर्बाद

"मैं हर दिन बीजेपी से लड़ता हूं, मेरे खिलाफ 24 मामले हैं", तेलंगाना में राहुल गांधी ने BRS-BJP को घेरा

Latest Crime News