A
Hindi News क्राइम ड्रम के अंदर मिले महिला की लाश के टुकड़े, बदबू आने पर निकाले गए बाहर

ड्रम के अंदर मिले महिला की लाश के टुकड़े, बदबू आने पर निकाले गए बाहर

बेंगलुरू से एक हैरान करने वाला हत्याकांड सामने आया है। यहां KR पुरम इलाके में एक 70 साल की वृद्ध महिला की लाश उसके घर से कुछ दूरी पर एक ड्रम के अंदर मिली है। ड्रम के अंदर महिला की लाश के खई टुकड़े पड़े थे।

Bengaluru murder- India TV Hindi Image Source : INDIA TV बेंगलुरू में ड्रम के अंदर निकली महिला की कटी लाश

बेंगलुरू: शहर के KR पुरम इलाके में एक बुजुर्ग महिला का धड़ मिलने से सनसनी फ़ैल गई। मृतक महिला की पहचान 70 साल की सुशीला अम्मा के रूप में हुई है। जानकारी मिली है कि रविवार शाम को KR पुरम इलाके में निसर्गा ले आउट में एक पुरानी इमारत है जिसके पास एक प्लास्टिक का ड्रम पड़ा था। जब इस ड्रम से बदबू आने लगी तो लोगों ने ड्रम के पास जाकर देखा। जब लोगों ने ड्रम खोला तो उनके होश उड़ गए। ड्रम के अंदर एक महिला का शव पड़ा था, जिसके हाथ और पैर कटे हुए थे। ये देख स्थानीय लोगों ने इस बात की सूचना पुलिस को दी। 

अपार्टमेंट में अकेली रहती थी सुशीला अम्मा

मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। पुलिस की तहकीकात में पता चला कि ये सुशील अम्मा का शव है जो इसी इलाके में रहती थी। जहां से वृद्ध महिला का शव मिला, सुशील अम्मा वहां से कुछ मीटर की दूरी पर एक अपार्टमेंट में रहती थीं। जानकारी मिली है कि कुछ साल पहले उनके पति की मौत हो गई थी जिसके बाद वो अपार्टमेंट में अकेली रह रही थीं। हालांकि उसी अपार्टमेंट में एक दूसरे फ्लैट में उनकी बेटी भी रहती हैं। पुलिस को शक है कि सुशीला अम्मा की हत्या शुक्रवार आधी रात के बाद की गई है। 

प्रॉपर्टी को लेकर हत्या का संदेह

इतना ही नहीं पुलिस ने बताया कि मृतक महिला का एक बेटा भी है जो बेंगलुरू के ही दूसरे इलाके में रहता है। पुलिस को एक पड़ोसी ने बताया कि तीन दिन पहले सुशीला अम्मा ने पैसों के लेनदेन को लेकर कोई बात कही थी। पुलिस को आशंका है कि प्रॉपर्टी के लेन देन को लेकर हुआ कोई विवाद उनकी हत्या की वजह हो सकता है। इस मामले में मृतक के घर वालों सहित कई लोगों से पुलिस पूछताछ कर रही है।

ये भी पढ़ें-

 

Latest Crime News