A
Hindi News दिल्ली दिल्ली के तिहाड़, मंडोली और रोहिणी जेल से मिले 115 मोबाइल फोन, 15 दिन से चल रही छापेमारी

दिल्ली के तिहाड़, मंडोली और रोहिणी जेल से मिले 115 मोबाइल फोन, 15 दिन से चल रही छापेमारी

दिल्ली के तिहाड़ जेल, मंडोली जेल और रोहिणी जेल में बड़ी आसानी से मोबाइलों को लाया जा रहा है और यह सिलसिला का लंबे वक्त से चल रहा है। तिहाड़ डीजी ने जेल के 5 अधिकारियों को सस्पेंड किया है।

tihar jail- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO तिहाड़ जेल

नई दिल्ली: दिल्ली के तिहाड़ जेल, मंडोली जेल और रोहिणी जेल में पिछले 15 दिन से लगातार छापेमारी चल रही है। छापेमारी में अब तक 115 मोबाइल फोन बरामद हो चुके हैं। तिहाड़ के डीजी संजय बेनीवाल के आदेश पर तिहाड़ प्रशासन एक्शन ले रहा है। तिहाड़ डीजी ने जेल के 5 अधिकारियों को सस्पेंड किया है। 14 जेल बैरेक की तलाशी ली गई जिसमें कई गैंगस्टर्स के गुर्गों के पास से मोबाइल बरामद हुआ है।

डीजी ने तिहाड़, मंडोली और रोहिणी जेल के सभी अधीक्षकों को निर्देश जारी किए थे कि महिला जेलों को छोड़कर बाकी सभी 14 जेल में तलाशी ली जाए। इसके बाद 15 दिन तक कई जेलों में छापेमारी की गई। इस दौरान 115 मोबाइल फोन बरामद हुए हैं। जेल अधिकारियों का कहना है कि गैंगस्टरों के गुर्गों से बरामद हुए मोबाइलों की जांच के लिए दिल्ली पुलिस को भी चिट्ठी लिखी जा रही है।

बता दें कि इन तीनों जेलों में बड़ी आसानी से मोबाइलों को लाया जा रहा है और यह सिलसिला का लंबे वक्त से चल रहा है। यहां लगे जैमर भी काम नहीं कर पा रहे हैं।