A
Hindi News दिल्ली दिल्ली MCD चुनावों के लिए AAP उम्मीदवारों की पहली सूची जारी, जानिए किसे मिला मौका?

दिल्ली MCD चुनावों के लिए AAP उम्मीदवारों की पहली सूची जारी, जानिए किसे मिला मौका?

दिल्ली में नगर निगम चुनाव के लिए 4 दिसंबर को वोट डाले जाएंगे। वहीं मतगणना 7 दिसंबर को होगी। इसके साथ ही पार्टी ने आज ही अपना घोषणा पत्र और अपने स्टार प्रचारकों की सूची जारी की थी।

MCD चुनावों के लिए AAP उम्मीदवारों की सूची जारी - India TV Hindi Image Source : FILE MCD चुनावों के लिए AAP उम्मीदवारों की सूची जारी

दिल्ली में होने वाले MCD चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी ने अपने उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर दी है। पार्टी ने अपनी पहली सूची में 134 वार्डों से उम्मीदवारों की घोषणा की है। वहीं इससे पहले आज दोपहर पार्टी ने चुनावों के लिए अपने स्टार प्रचारकों की सूची जारी की थी।  

आम आदमी पार्टी ने ट्वीट करते हुए बताया कि, "पार्टी ने आगामी MCD चुनावों के लिए अपने उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की है।" इस सूची में अभी 134 नामों की घोषणा की गई है। दिल्ली में MCD चुनाव के लिए 4 दिसंबर को वोटिंग होगी और 7 दिसंबर को मतगणना की जाएगी। 

MCD चुनाव के लिए आप के स्टार प्रचारकों की सूची जारी, जानिए किसके नाम हैं शामिल

सुबह जारी किया गया पार्टी का घोषणा पत्र 

वहीं MCD चुनावों के लिए आम आदमी पार्टी ने अपना घोषणा पत्र भी जारी कर दिया है। शुक्रवार सुबह AAP के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने MCD चुनावों के लिए पार्टी का मेनिफेस्टो जारी करते हुए दिल्ली वालों को 10 गारंटियां दी हैं। इस दौरान केजरीवाल ने कहा कि हम 10 गारंटी को पूरा करने के लिए काम करेंगे। हम दिल्ली की सड़कों को साफ करेंगे और कचरे के पहाड़ की समस्या का समाधान करेंगे। उन्होंने कहा कि पार्कों का सौंदर्यीकरण किया जाएगा। 

MCD चुनावों के लिए AAP ने जारी किया घोषणा पत्र, केजरीवाल ने दीं 10 गारंटी