A
Hindi News दिल्ली दिल्ली पुलिस के ACP अनिल सिसौदिया ने गोली मारकर सुसाइड की, 3 दिन पहले पत्नी का हुआ था निधन

दिल्ली पुलिस के ACP अनिल सिसौदिया ने गोली मारकर सुसाइड की, 3 दिन पहले पत्नी का हुआ था निधन

दिल्ली पुलिस के एक एसीपी की सुसाइड से हड़कंप मच गया है। एसीपी की उम्र 55 साल थी और उन्होंने अपने जंगपुरा स्थित आवास पर गोली मारकर सुसाइड कर ली। हैरानी की बात ये है कि 3 दिन पहले ही उनकी पत्नी का निधन हुआ था।

Delhi Police- India TV Hindi Image Source : FILE दिल्ली पुलिस

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस के ACP अनिल सिसौदिया ने कथित तौर पर अपने जंगपुरा स्थित आवास पर सुसाइड कर ली है। अनिल ने गोली मारकर सुसाइड की है। उनकी पत्नी का 3 दिन पहले ही निधन हो गया था। अनिल की उम्र 55 साल थी। ये जानकारी दिल्ली पुलिस ने दी है। 

पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया शव

मिली जानकारी के मुताबिक, मोहल्ले के लोगों ने गोली की आवाज सुनी, जिसके बाद पुलिस को सूचित किया गया। आनन फानन में पुलिस मौके पर पहुंची तो उसे दरवाजा बंद मिला। इसके बाद दरवाजा तोड़कर जब पुलिस अंदर दाखिल हुई तो एसीपी का शव खून से लथपथ पड़ा था। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।  

बता दें कि अनिल सिसौदिया दिल्ली के साउथ वेस्ट डिस्ट्रिक्ट में तैनात थे। उन्होंने जिस घर पर सुसाइड की, वह जंगपुरा में है। कहा जा रहा है कि उन्होंने अपनी सरकारी पिस्टल से खुदकुशी की है। एसीपी की सुसाइड की खबर सुनकर उनके मोहल्ले में लोग हैरान हैं। कोई समझ नहीं पा रहा है कि एसीपी ने ऐसा कदम क्यों उठाया? फॉरेंसिक टीम मौके पर है और जांच कर रही है। 

ये भी पढ़ें: 

VIDEO: गिरफ्तारी से पहले आप सांसद संजय सिंह ने मां के 2 बार छुए पैर, बोले- चिंता ना करो, हिम्मत से रहो

AAP सांसद संजय सिंह को ED ने गिरफ्तार किया, घर के बाहर जमकर हंगामा, कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच धक्का-मुक्की