A
Hindi News दिल्ली नई दिल्ली: अब 22 जनवरी को खुला रहेगा एम्स, अस्पताल प्रशासन ने वापस लिया अपना फैसला

नई दिल्ली: अब 22 जनवरी को खुला रहेगा एम्स, अस्पताल प्रशासन ने वापस लिया अपना फैसला

नई दिल्ली: अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान यानी AIIMS नई दिल्ली अब 22 जनवरी 2024 को खुला रहेगा। बता दें कि एम्स ने राम मंदिर अयोध्या में रामलला प्राण प्रतिष्ठा को लेकर ओपीडी को 2.30 बजे तक बंद रखने के फैसले को वापस ले लिया है।

दिल्ली में 22 जनवरी को खुला रहेगा एम्स - India TV Hindi Image Source : FILE दिल्ली में 22 जनवरी को खुला रहेगा एम्स

नई दिल्ली: अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान यानी AIIMS नई दिल्ली अब 22 जनवरी 2024 को खुला रहेगा। इस संबंध में एक आधिकारिक नोटिस जारी किया गया है। जारी किए गए नोटिस के मुताबिक एम्स नई दिल्ली में 22 जनवरी 2024 यानी सोमवार को ओपीडी, सभी इमरजेंसी सेवाएं और क्लीनिकल सर्विसेज खुली रहेंगी। बता दें कि राम मंदिर अयोध्या में रामलला प्राण प्रतिष्ठा को लेकर ओपीडी को बंद रखने के फैसले को वापस ले लिया गया है। यह फैसला मरीजों को कोई असुविधा न हो इसे ध्यान में रखकर लिया गया है। 

नोटिस में लिखा गया है कि सभी केंद्रों के प्रमुखों, विभागाध्यक्षों, इकाइयों और शाखा अधिकारियों से अनुरोध है कि वे इस नोटिस  को  काम करने वाले सभी कर्मचारियों के ध्यान में लाएं।

पहले बंद रखने का लिया गया था फैसला 

बता दें कि शनिवार को, संस्थान ने घोषणा की थी कि उसकी ओपीडी 22 जनवरी को दोपहर 2.30 बजे तक बंद रहेगी, साथ ही आपातकालीन और महत्वपूर्ण सेवाएं सामान्य रूप से काम करेंगी। लेकिन अब इस फैसले को वापस ले लिया गया है।  

ये भी पढ़ें- बिहार विधानसभा में ड्राइवर समेत कई पदों पर निकली भर्ती के लिए आज आवेदन की लास्ट डेट, सेलेक्ट होने पर इतनी मिलेगी सैलरी
ESIC Recruitment 2024: सीनियर रेजिडेंट्स समेत इन पदो पर निकली भर्ती, जानें कैसे होगा सेलेक्शन