A
Hindi News दिल्ली दिल्ली में BJP नेता की गोली मारकर हत्या, बाइक सवार बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग

दिल्ली में BJP नेता की गोली मारकर हत्या, बाइक सवार बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग

हमला शाम करीब 8:30 बजे हुआ जब बीजेपी नेता सुरेंद्र कुमार अपने दफ्तर में बैठे थे। कुछ बाइक सवार लोगों ने उन पर एक के बाद एक 6 गोलियां चलाईं और मौके से फरार हो गए।

Surendra Matiala - India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO बीजेपी के सांसद रवि किशन के साथ सुरेंद्र मटियाला। फिलहाल वे बीजेपी किसान मोर्चा के अध्यक्ष थे।

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक नेता की द्वारका स्थित उनके कार्यालय में अज्ञात बाइक सवार हमलावरों ने शुक्रवार शाम गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान नजफगढ़ क्षेत्र के भाजपा किसान मोर्चा के अध्यक्ष सुरेंद्र कुमार उर्फ सुरेंद्र मटियाला के रूप में हुई है। उन्होंने पार्षद का चुनाव लड़ा था। पुलिस के मुताबिक घटना बिंदापुर थाना क्षेत्र की है।

हमला शाम करीब 8:30 बजे हुआ जब सुरेंद्र कुमार अपने दफ्तर में बैठे थे। कुछ बाइक सवार लोगों ने उन पर एक के बाद एक 6 गोलियां चलाईं और मौके से फरार हो गए। परिजन उन्हें अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। द्वारका के डीसीपी एम. हर्षवर्धन ने कहा कि आरोपियों को पकड़ने के लिए कई टीमों का गठन किया गया है। इस स्तर पर, मकसद स्पष्ट नहीं है। हम हर एंगल से जांच कर रहे हैं।

उन्होंने कहा, पुलिस टीमें अपराधियों की पहचान करने के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही हैं। मामले में आगे की जांच की जा रही है।