A
Hindi News दिल्ली Delhi News: दिल्ली में लापरवाही से गाड़ी चलाने के मामले में पुलिस ऑफिसर की बेटी पर केस दर्ज

Delhi News: दिल्ली में लापरवाही से गाड़ी चलाने के मामले में पुलिस ऑफिसर की बेटी पर केस दर्ज

Delhi News: अटेंडेंट एक कार को कस्टमर के हवाले कर रहा था तभी दूसरी कार पार्किंग क्षेत्र से अचानक निकली और उसे टक्कर मार दी जिससे उसके पैर में चोट आई है। घायल अटेंडेंट का मैक्स अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Delhi Police- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE Delhi Police

Delhi News: दक्षिणी दिल्ली स्थित साकेत मॉल के 34 वर्षीय पार्किंग परिचारक (अटेंडेंट) को वाहन से टक्कर मारने के मामले में एक पुलिस अधिकारी की बेटी पर मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि पार्किंग परिचारक की ओर से गुरुवार को शिकायत दर्ज कराई गई।

जानें क्या है पूरा मामला
शिकायत के मुताबिक,  यह हादसा रविवार की सुबह 9:35 बजे हुआ। जब अटेंडेंट एक कार को कस्टमर के हवाले कर रहा था तभी दूसरी कार पार्किंग क्षेत्र से अचानक निकली और उसे टक्कर मार दी जिससे उसके पैर में चोट आई है। घायल अटेंडेंट का मैक्स अस्पताल में इलाज चल रहा है। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि शिकायत मिलने पर भारतीय दंड संहिता की धारा 279 (सार्वजनिक पथ पर लापरवाही से गाड़ी चलाना) और धारा 337 (जान जोखिम में डालने वाले कृत्य से चोट पहुंचाना) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस ने कहा कि महिला ने घटना के समय नशे में नहीं थी और उसे अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है। पुलिस ने बताया कि इस मामले में आगे की जांच की जा रही है।