A
Hindi News दिल्ली 7 मई तक जेल में ही रहेंगे सीएम केजरीवाल, दिल्ली शराब घोटाला कांड में नहीं मिली राहत

7 मई तक जेल में ही रहेंगे सीएम केजरीवाल, दिल्ली शराब घोटाला कांड में नहीं मिली राहत

दिल्ली शराब घोटाला कांड में अरविंद केजरीवाल को राहत नहीं मिली है। कोर्ट ने सीएम केजरीवाल की न्यायिक हिरासत 7 मई तक बढ़ा दी है। कोर्ट ने के कविता की भी न्यायिक हिरासत सात मई तक बढा़ई है।

delhi cm arvind kejriwal- India TV Hindi Image Source : FILE अरविंद केजरीवाल को राहत नहीं

दिल्ली शराब घोटाला कांड में सीएम अरविंद केजरीवाल की मुश्किलें बढ़ गई हैं। कोर्ट ने उनकी न्यायिक हिरासत 7 मई तक बढ़ा दी है। अब सात मई को अगली पेशी होगी। उनके साथ ही कोर्ट ने के कविता , की भी न्यायिक हिरासत बढ़ा दी है। अरविंद केजरीवाल आज यानी 23 अप्रैल को जेल से वीसी के जरिए न्यायिक हिरासत खत्म होने के बाद कोर्ट में पेश हुए थे। बता दें कि शराब घोटाला कांड मामले में ही आप नेता और दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया भी जेल में ही बंद हैं। 

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य को लेकर सियासत भी चरम पर है। एक तरफ जहां आम आदमी पार्टी ने तिहाड़ जेल प्रशासन पर आरोप लगाया कि केजरीवाल डायबिटिक हैं लेकिन फिर भी उन्हें इंसुलिन नहीं दी जा रही है, इस बवाल के बाद पहली बार केजरीवाल को इंसुलिन दी गई है। जेल प्रशासन ने आम आदमी पार्टी के सभी आरोपों को सिरे से खारिज किया है और कहा है कि अरविंद केजरीवाल बिल्कुल ठीक हैं।

शुगर लेवल बढ़ने के बाद दी गई इंसुलिन

आप सूत्रों के मुताबिक, जेल में बंद सीएम केजरीवाल का शुगर लेवल लगातार बढ़ रहा था और मुख्यमंत्री केजरीवाल का शुगर लेवल 320 तक चला गया था, जिसके बाद उन्हें इंसुलिन दिया गया। इससे पहले कल यानी सोमवार को सीएम केजरीवाल की याचिका पर राउज एवेन्यू कोर्ट से तगड़ा झटका लगा, जिसमें कहा गया था कि प्रतिदिन 15 मिनट वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से वे अपने चिकित्सकों से सलाह लेने की अनुमति देने की मांग की थी। केजरीवाल की उस अर्जी को कोर्ट ने ठुकरा दिया था।