A
Hindi News दिल्ली दिल्ली में बेखौफ हुए अपराधी-डॉक्टर को चाकू मारा, कलेक्शन एजेंट से लाखों की लूट, 12 साल की मासूम से दुष्कर्म

दिल्ली में बेखौफ हुए अपराधी-डॉक्टर को चाकू मारा, कलेक्शन एजेंट से लाखों की लूट, 12 साल की मासूम से दुष्कर्म

दिल्ली में अपराधियों के हौसले बढ़ते जा रहे हैं तभी वे एक के बाद एक घटना को अंजाम दे रहे हैं। ताजा घटनाओं में अपराधियों ने एक महिला डॉक्टर को चाकू मार दिया, वहीं एक कलेक्शन एजेंट से लाखों रुपये लूट लिए, 12 साल की बच्ची से दुष्कर्म की खबर भी सामने आई है।

delhi crime news- India TV Hindi दिल्ली में बेखौफ हुए अपराधी

दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी में अपराध की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं। शनिवार को अपराधियों ने दिल्ली के पंजाबी बाग इलाके में कलेक्शन एजेंट से लाखों की लूट की घटना को अंजाम दिया है।  स्कूटी सवार कलेक्शन एजेंट से बाइक सवार बदमाशों ने गन पॉइंट पर लाखों रुपये लूट लिए। अभी कुल कितने रुपये की लूट हुई है ये पुलिस को नहीं बताया गया है। पुलिस छानबीन में जुटी हुई है। दूसरी घटना राजौरी गार्डन थाने के टैगोर गार्डन इलाके की है जहां एक महिला डॉक्टर के क्लीनिक में घुसकर एक शख्स ने डॉक्टर को चाकू मार दिया। घटना में घायल महिला डॉक्टर की हालत गंभीर बनी हुई है जिसको अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामला शाम 4 बजे के आसपास का बताया जा रहा है। पुलिस ने घायल महिला का बयान दर्ज किया है। महिला डॉक्टर का नाम  शिवांगी बताया जा रहा है।

महिला डॉक्टर के क्लीनिक में घुसकर वारदात अंजाम दिया गया। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है। जानकारी के मुताबिक, दिल्ली के टैगोर गार्डन इलाके में एक हेयर ट्रांसप्लांट करने वाली महिला डॉक्टर के क्लीनिक में घुसकर चाकू से हमला किया। जिसके तुरंत बाद इलाके में हड़कंप मच गया। घायल डॉक्टर को अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं आरोपी मौके से फरार हो गया। लोगों ने बताया कि महिला डॉक्टर घर में ही  क्लीनिक चलाती है।

12 साल की बच्ची से दुष्कर्म

दिल्ली के मयूर विहार इलाके में 12 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी और बताया कि आरोपी को उत्तर प्रदेश के खोड़ा से पकड़ा गया है। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि मयूर विहार पुलिस थाने को बुधवार को एलबीएस अस्पताल से नाबालिग के साथ दुष्कर्म के संबंध में सूचना मिली थी। उन्होंने बताया कि बच्ची के पिता ने अस्पताल में कहा कि उनके ही गांव के रहने वाले एक व्यक्ति ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया है। उन्होंने बताया कि भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (दुष्कर्म) तथा यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी इब्रान (19) को उत्तर प्रदेश के खोड़ा से पकड़ा गया है, उसकी कपड़े सिलने की दुकान है और मामले की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें:

दिल्ली एनसीआर में बत्ती होने वाली है गुल? 1 अक्टूबर से छाने वाली है पावर क्राइसिस, जानिए वजह

महाराष्ट्र के सपा नेता अबू आजमी बोले, 'I.N.D.I.A गठबंधन चुनावों के बाद करे पीएम के नाम का ऐलान'