A
Hindi News दिल्ली हिंदू देवियों की अश्लील तस्वीर बेचने का मामला, DCW अध्यक्ष ने कहा- आरोपियों को मिले सख्त सजा

हिंदू देवियों की अश्लील तस्वीर बेचने का मामला, DCW अध्यक्ष ने कहा- आरोपियों को मिले सख्त सजा

हिंदू देवियों की अश्लील तस्वीर बनाकर बेचे जाने की शिकायत मिली है। इसे लेकर दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने दिल्ली पुलिस से तुरंत FIR दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की है।

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल - India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल

ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर हिंदू देवियों की अश्लील तस्वीर बनाकर बेचे जाने की जानकारी मिलने पर दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने सख्त कार्रवाई की मांग की है। शिकायत मिलने के बाद उन्होंने दिल्ली पुलिस से एफआईआर दर्ज करने की मांग की है। DCW अध्यक्ष ने कहा कि यह कृत्य बेहद शर्मनाक है। इस घृणित और शर्मनाक कृत्य को करने वालों को तुरंत गिरफ्तार करने के लिए दिल्ली पुलिस को नोटिस भेजा जा रहा है।

"दिल्ली पुलिस को डिटेल्स भेज दी"

स्वाति मालीवाल ने कहा, "मैं बहुत दुखी हूं कि मुझे एक चौंका देने वाली शिकायत मिली है। लोग ऑनलाइन हिंदू देवियों की फोटो बनाकर बेच रहे हैं। ये इतनी घटिया और शर्मनाक हरकत है कि इसके लिए सख्त से सख्त सजा भी काफी नहीं है। किसी को भी हक नहीं बनता कि ये किसी भी धर्म का अपमान करें। ये बहुत बड़ा महापाप है। हम लोगों ने दिल्ली पुलिस को सारी डिटेल्स भेज दी है। हम दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी कर रहे हैं। हम चाहते हैं कि वो एफआईआर दर्ज करें और जिन्होंने इतनी घटिया हरकत की है उन्हें दिल्ली पुलिस तुरंत गिरफ्तार करे।" मालीवाल ने कहा कि आरोपियों को पुलिस सख्त सजा दे, ताकि किसी की हिम्मत ना हो इतनी घटिया हरकत करने की।

ईमेल के जरिए मिली शिकायत

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने बताया कि उन्हें ईमेल के जरिए ये शिकायत प्राप्त हुई। शिकायतकर्ता ने कुछ तस्वीरों को भी शेयर किया, जिसमें देवियों को अश्लील तरीके से दर्शाया गया है। उन्होंने आरोपियों को सख्त से सख्त सजा देने की मांग की, जिससे फिर कभी कोई ऐसी कृत्य की पुनरावृत्ति न करे। वहीं, उन्होंने इंटरनेट पर प्रसारित हो रहे देवी-देवताओं की आपत्तिजनक तस्वीरों को भी तुरंत हटाने की मांग की।