A
Hindi News दिल्ली दिल्ली: कार से घसीटने के दौरान ड्राइवर की मौत मामले में 2 आरोपी गिरफ्तार, ऐसे हुई थी ये घटना

दिल्ली: कार से घसीटने के दौरान ड्राइवर की मौत मामले में 2 आरोपी गिरफ्तार, ऐसे हुई थी ये घटना

दिल्ली पुलिस ने दिल्ली में कार से घसीटने के दौरान ड्राइवर की मौत मामले में 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। एक आरोपी की पहचान आसिफ के रूप में हुई है। लूटी हुई कार को भी बरामद कर लिया गया है।

Delhi Police- India TV Hindi Image Source : INDIA TV दो आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली: कार से घसीटने के दौरान ड्राइवर की मौत मामले में दिल्ली पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इनमें से एक आरोपी का नाम आसिफ है। कार लूटने के दौरान ड्राइवर को धक्का दिया गया था, जिसकी वजह से वो कार में नीचे फंस गया था और उसकी मौत हो गई थी। बदमाश कार लूटकर फरार हो गए थे। पुलिस ने लूटी हुई कार को भी मेरठ से बरामद कर लिया है।

क्या है पूरा मामला

दिल्ली के वसंत कुंज से एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आया था। इस वीडियो में एक व्यक्ति के शव को एक तेज रफ्तार कार घसीटते हुए ले जा रही थी। दिल्ली पुलिस ने बताया कि 10 अक्टूबर को NH8 के सर्विस रोड के पास एक अज्ञात शख्स का बेहद गंभीर चोटों के साथ शव मिला था। मृतक की पहचान एक टैक्सी ड्राइवर के रूप में की गई, जो हरियाणा के फरीदाबाद में रहता था।

रोड पर 200 मीटर तक घसीटा

वीडियो वायरल होने के बाद दिल्ली पुलिस ने आईपीसी की धारा 302 और 201 के तहत मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी थी। दिल्ली के वसंत कुंज इलाके में सड़क पर लगभग 200 मीटर तक घसीटे जाने के बाद 43 साल के एक कैब ड्राइवर की मौत हो गई थी। यह घटना पीछे से आ रही एक कार के ड्राइवर ने कैमरे में कैद कर ली थी। पुलिस ने बताया कि मंगलवार रात करीब 11.30 बजे एक ड्राइवर सड़क पर गंभीर हालत में मिला और उसके सिर पर गंभीर चोट लगी थी। बाद में उसकी पहचान फरीदाबाद निवासी बिजेंद्र के रूप में हुई जो टैक्सी ड्राइवर के रूप में काम करता था।

मृतक की कैब चुराकर ले जा रहे थे अपराधी

दिल्ली पुलिस ने कहा कि बिजेंद्र महिपालपुर इलाके में अपनी टैक्सी चला रहा था, तभी कुछ लुटेरों ने उसकी गाड़ी चुराने की कोशिश की। जब उसने विरोध किया, तो भागने की कोशिश में उन्होंने उसे टैक्सी से टक्कर मार दी और फिर 200 मीटर से ज्यादा दूर तक घसीटते ले गए। बेरहमी से घिसटने की वजह से कैब ड्राइवर की मौत हो गई।

ये भी पढ़ें: 

लेबनान से हो रही इजरायल में घुसपैठ! सरकार ने जारी किया अलर्ट, कहा- घर का दरवाजा लॉक रखें

छठ पूजा के लिए दिल्ली सरकार ने तैयार कर लिया प्लान!राजस्व मंत्री आतिशी ने घाट को लेकर कही ये बड़ी बात