A
Hindi News दिल्ली दिल्ली: भजनपुरा के विजय पार्क इलाके में भरभराकर गिरी बिल्डिंग, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी, सामने आया VIDEO

दिल्ली: भजनपुरा के विजय पार्क इलाके में भरभराकर गिरी बिल्डिंग, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी, सामने आया VIDEO

दिल्ली के भजनपुरा इलाके में एक बिल्डिंग गिर गई है। ये बिल्डिंग 3 मंजिला थी। फायर डिपार्टमेंट की 3 गाड़ियों को मौके पर रवाना किया गया है। ये बिल्डिंग काफी पुरानी बताई जा रही है।

Bhajanpura- India TV Hindi Image Source : ANI/VIDEO SCREENGRAB भजनपुरा में बिल्डिंग गिरी

नई दिल्ली: होली के दिन दिल्ली के भजनपुरा में एक बड़ा हादसा हो गया है। यहां के विजय पार्क इलाके में एक बिल्डिंग भरभराकर गिर गई है। फायर डिपार्टमेंट की 3 गाड़ियों को मौके पर रवाना किया गया है। खबर लिखे जाने तक किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं मिली है। रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। हालांकि कहा जा रहा है कि इस 3 मंजिला बिल्डिंग को पहले ही खाली करवा लिया गया था। ये बिल्डिंग काफी पुरानी थी। 

एएनआई ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें देखा जा सकता है कि बिल्डिंग अचानक पूरी तरह नीचे गिर जाती है और लोग चीखने चिल्लाने लगते हैं। इस दौरान गली में दिख रहे तार भी टूट जाते हैं। अधिकारियों का कहना है कि फिलहाल उन्हें बिल्डिंग गिरने का कारण नहीं पता है। फायर डिपार्टमेंट को जैसे ही इस घटना की जानकारी मिली थी, वैसे ही टीम मौके पर रवाना हो गई थी।

सुबह से ही घर के अंदर टाइल्स और फॉल सीलिंग गिर रही थी

इमारत के ग्राउंड फ्लोर पर घड़ी की दुकान थी, पहली मंजिल पर मोबाइल की दुकान थी और दूसरी मंजिल पर एक परिवार रह रहा था। स्थानीय लोगों के मुताबिक, सुबह से ही घर के अंदर टाइल्स और फॉल सीलिंग गिर रही थी, जिसके बाद पूरी इमारत को खाली करवा लिया गया और दोपहर 3 बजे के आसपास इमारत अचानक गिर गयी।

पूर्व निगम पार्षद का कहना था की ये इमारत जर्जर हालात में थी। 20 गज के प्लाट में 4 मंजिला इमारत बनी थी, कोई घायल नहीं हुआ है। एमसीडी ने पहले नोटिस दिया या नहीं इसकी जानकारी नहीं है। दमकल विभाग, सिविल डिफेंस और स्थानीय लोगों की मदद से मलवा हटाने का काम किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें- 

AIMIM सांसद ने निभाया 3 फीट के लड़के से किया वादा, 8 साल की कोशिश के बाद मिली दुल्हन, धूमधाम से हुई शादी

'राहुल गांधी बौखला गए हैं, जो दूसरे कंट्री की संसद में अपने देश का अपमान करते हैं,' कांग्रेस नेता के बेटे का आरोप