A
Hindi News दिल्ली दिल्ली में लड़की की हत्या कर बोरे में किया पैक, महिला का मंगेतर ही निकला कातिल

दिल्ली में लड़की की हत्या कर बोरे में किया पैक, महिला का मंगेतर ही निकला कातिल

दिल्ली में एक लड़की की हत्याकर बोरे में पैक कर दिया था। पुलिस ने अब इस हत्याकांड का खुलासा किया है। पुलिस ने बताया कि महिला की हत्या उसके मंगेतर ने ही की थी।

Delhi- India TV Hindi Image Source : INDIA TV दिल्ली में लड़की की हत्या का पुलिस ने किया खुलासा

दिल्ली के विश्वास नगर में हुई लड़की की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने लड़की की हत्या के आरोप में उसके मंगेतर को गिरफ्तार किया है। महिला की हत्या करने के बाद उसका मंगेतर मुंबई फरार हो गया था। दिल्ली पुलिस ने टीम में मुम्बई से गिरफ्तार किया है। फर्श विहार थाना क्षेत्र की पुलिस को 25 नवंबर को करीब 4 बजे एक कमरे में संदिग्ध बैग की सूचना मिली थी, मौके पर पहुंची तो बैग से 23 साल की महिला की लाश मिली थी।

हत्या के बाद चला गया था मुंबई

पुलिस के मुताबिक, महिला की गला घोंटकर हत्या करने के बाद आरोपी मंगेतर फ्लाइट से मुम्बई चला गया था। पुलिस के मुताबिक, मृतक महिला की शिनाख्त 23 वर्षीय शमा के रूप में हुई थी जो की NSA कॉलोनी की रहने वाली थी।  गली नंबर-10 विश्वास नगर में अपने लिव-इन पार्टनर के साथ रह रही थी । पुलिस की जांच और सीसीटीवी फुटेज की छानबीन में एक संदिग्ध जिसका नाम सुल्तान है, की पहचान की गई। पुलिस ने उसकी तलाश शुरू की तब तक  19 वर्षीय सुल्तान को फरार होकर  मुंबई पहुंच चुका था। पुलिस टीम ने सुल्तान को मुंबई  गिरफ्तार किया है।

लड़की कर रही थी किसी अन्य लड़के से बात

पुलिस के मुताबिक, सुल्तान और कशमा लगभग 3 साल से रिलेशनशिप में थे। वे जल्द ही शादी करने वाले थे।  लेकिन इस बीच शमा किसी अन्य लड़के से बातचीत करने लगी थी जिसको लेकर सुल्तान नाराज रहता था। चूंकि शमा का दूसरे लड़कों से बातचीत करना सुल्तान को पसंद नहीं था। इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ और विवाद के दौरान सुल्तान ने गुस्से में शमा की चुन्नी से गला घोंटकर हत्या कर दी और वहीं पर एक कट्टे में बॉडी को पैक करके कमरे में ताला लगाकर फरार हो गया। इसके बाद आरोपी सुल्तान के दोस्त व परिजनों ने भी उसकी गुमशुदगी की सूचना पुलिस को दी थी, जिसकी पुलिस जांच कर रही है कि आखिर किस वजह से गुमशुदगी की सूचना पुलिस को परिजनों ने दी थी।

डिस्ट्रीब्यूशन डिलीवरी का काम करता था आरोपी

पुलिस के मुताबिक, सुल्तान ई-कॉमर्स फ्लिपकार्ट कंपनी के लिए काम करता था। इसी कमरे से डिस्ट्रीब्यूशन डिलीवरी का काम करता था। सुल्तान ने राजीव शर्मा नाम के व्यक्ति से यह मकान किराए पर लिया हुआ था, जहां से अपना ई-कॉमर्स का बिजनेस करता था। पुलिस ने बताया कि शानू मंसूरी नाम का शख्स ने पुलिस को घटना की सूचना दी थी। शानू मंसूर सुल्तान के साथ काम करता था, सुल्तान और मंसूर दोनों के पास घर की चाबी रहती थी। जब मंसूर घर का ताला खोलकर अंदर गया तो उसने बैग देखकर पुलिस को सूचना दी थी।

ये भी पढ़ें:

अब AI से लैस होगा दिल्ली एयरपोर्ट, यात्रियों की सुरक्षा से लेकर परिचालन में होगी मदद