A
Hindi News दिल्ली दिल्ली: वजीरपुर इलाके में बड़ा कांड, पिता ने अपने 2 बच्चों का चाकू से गला रेता, मासूमों की उम्र महज 2 और 6 साल

दिल्ली: वजीरपुर इलाके में बड़ा कांड, पिता ने अपने 2 बच्चों का चाकू से गला रेता, मासूमों की उम्र महज 2 और 6 साल

दिल्ली के वजीरपुर इलाके में एक पिता ने अपने 2 बच्चों का चाकू से गला रेता है। मासूमों की उम्र महज 2 साल और 6 साल है, जिसमें 2 साल के बच्चे की मौत हो गई है और 6 साल का बच्चा हॉस्पिटल में एडमिट है।

Delhi Police- India TV Hindi Image Source : FILE पुलिस ने बताया कि शख्स का अपनी पत्नी से झगड़ा हुआ था

नई दिल्ली: दिल्ली के वजीरपुर इलाके से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक पिता ने अपने 2 बच्चों का चाकू से गला रेत दिया है। बेटों की उम्र महज 6 और 2 साल है। इस घटना में 2 साल के बच्चे की मौत हो गई है और 6 साल का बच्चा हॉस्पिटल में एडमिट है। पिता ने खुद भी सुसाइड करने की कोशिश की, वह भी हॉस्पिटल में एडमिट है।

क्या है पूरा मामला?

मिली जानकारी के मुताबिक, पत्नी से झगड़े के बाद राकेश नाम के शख्स ने ये कदम उठाया। उसने अपने दोनों बच्चों का गला रेता और फिर खुद भी अपने गले पर चाकू से वार किया। इस घटना में एक बच्चे की मौत हो गई। एक बच्चा और आरोपी पिता का हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है। 

पुलिस ने बताया कि सोमवार रात राकेश का अपनी पत्नी के साथ किसी बात पर झगड़ा हो गया था। झगड़े का बाद पत्नी नीचे चली गई थी, जब वो वापस आई तो उसने देखा तीनों (पिता और दोनों बच्चे) खून से लथपथ हैं। जिसके बाद तीनों को हॉस्पिटल ले जाया गया। यहां 2 साल के बच्चे की मौत हो गई, जबकि राकेश और बड़े बेटे का इलाज जारी है।

तिलक नगर में हालही में हुआ था गोलीकांड

वजीरपुर की घटना से पहले हालही में तिलक नगर में भी गोलीकांड की खबर सामने आई थी। यहां 2 लोगों के ऊपर अज्ञात लोगों ने गोली चलाई थी। इस मामले की जांच जारी है। दिल्ली पुलिस के अनुसार, घायलों की पहचान दिग्विजय उर्फ ​​साजन और विकास उर्फ ​​विक्की के रूप में हुई थी, जिन्हें दीन दयाल उपाध्याय (डीडीयू) अस्पताल में भर्ती कराया गया था।