A
Hindi News दिल्ली 'गुंडागर्दी कतई बर्दाश्त नहीं...', जानें क्यों आगबबूला होकर ऐसा बोले अरविंद केजरीवाल

'गुंडागर्दी कतई बर्दाश्त नहीं...', जानें क्यों आगबबूला होकर ऐसा बोले अरविंद केजरीवाल

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने एक्स पर पोस्ट करते हुए ईडी और केंद्र सरकार के खिलाफ अपनी नाराजगी जाहिर की है। आम आदमी पार्टी के नेताओं के घरों पर हो रही छापेमारी को लेकर उन्होंने निशाना साधते हुए इसे गुंदागर्दी बताया है।

ईडी की छापेमारी पर सीएम केजरीवाल ने जताई नाराजगी।- India TV Hindi Image Source : PTI ईडी की छापेमारी पर सीएम केजरीवाल ने जताई नाराजगी।

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर एक पोस्ट किया है। पोस्ट में अरविंद केजरीवाल ने काफी तीखे शब्दों का प्रयोग किया है। साथ ही उन्होंने इस पोस्ट के जरिए प्रवर्तन निदेशालय (ED) और केंद्र की भाजपा सरकार पर भी निशाना साधा है। एक के बाद एक करके ईडी की छापेमारी पर दिल्ली के सीएम ने कहा है कि ये सरकार गुंडागर्दी है। साथ ही उन्होंने कहा कि इस तरह की गुंडागर्दी बर्दाश्त नहीं की जाएगी।  बता दें कि बीते कई दिनों से ईडी की टीमें लगातार आप नेताओं के आवासों पर छापेमारी कर रही हैं। इसी क्रम में आप नेता संजय सिंह, सत्येंद्र जैन, मनीष सिसोदिया को जेल भी हो चुकी है।

इन नेताओं के यहां हुई रेड

सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर पोस्ट करते हुए सीएम केजरीवाल ने कहा कि 'मेरे PA के घर आज 16 घंटे ED के 23 अफसरों ने रेड की। गहन छानबीन के बाद उन्हें कुछ नहीं मिला। एक पैसा नहीं मिला, कोई ज्वैलरी नहीं या किसी प्रकार की कोई संपत्ति नहीं, कोई कागज नहीं। इन्होंने मनीष सिसोदिया के यहां रेड की, वहां कुछ नहीं मिला। इन्होंने सत्येन्द्र जैन के यहां रेड की, वहां कुछ नहीं मिला। इन्होंने संजय सिंह के यहां रेड की, वहां कुछ नहीं मिला। क्या ED किसी के भी घर में ऐसे ही बिना किसी कारण घुस सकती है? क्या ये सरासर गुंडागर्दी नहीं है?'

राजनीतिक द्वेष के चलते की जा रही रेड

सीएम अरविंद केजरीवाल ने अपने पोस्ट में आगे लिखा है कि 'इससे साफ है कि ये सभी रेड और गिरफ्तारियां केवल राजनीतिक द्वेष के तहत की जा रही हैं, हमें परेशान करने के लिए, आम आदमी पार्टी को कुचलने के लिए। दो साल हो गये जांच करते-करते। एक नया पैसा या कोई सबूत नहीं मिला। ये देश कानून और संविधान से चलता है। भारत देश किसी की बपौती नहीं है। ये देश 140 करोड़ लोगों का है। इस किस्म की गुंडागर्दी लोग कतई बर्दाश्त नहीं करेंगे।'

यह भी पढ़ें- 

दिल्ली: आतिशी ने ED को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा-इन सवालों के जवाब दो

मनीष सिसोदिया को कोर्ट ने दी बड़ी राहत, अब हर हफ्ते कर सकेंगे ये काम