A
Hindi News दिल्ली Delhi Crime News: दिल्ली में पुलिस स्टेशन के अंदर 5 पुलिसकर्मियों, 1 होमगार्ड को मारा चाकू

Delhi Crime News: दिल्ली में पुलिस स्टेशन के अंदर 5 पुलिसकर्मियों, 1 होमगार्ड को मारा चाकू

घायल पुलिसकर्मियों में से एक की हालत गंभीर बताई जा रही है, जिसे एम्स ट्रॉमा सेंटर में स्थानांतरित कर दिया गया है, जबकि बाकी को वर्तमान में जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Delhi Police Station- India TV Hindi Image Source : IANS Delhi Police Station

Highlights

  • आरोपी ने बाद में दावा किया कि वह शिकायतकर्ता है
  • आरोपी ने अपना सिर दीवार पर दे मारा था जिससे उसको हल्की चोट आई
  • पुलिस अभी तक हमले के पीछे के मकसद का खुलासा नहीं कर पाई

Delhi Crime News: पूर्वी दिल्ली के शाहदरा में थाने के भीतर एक व्यक्ति ने 5 पुलिसकर्मियों और एक होम गार्ड को बुधवार को चाकू मार दिया। घटना शाहदरा के साइबर पुलिस थाने की तीसरी मंजिल पर हुई। पुलिस ने बताया कि आरोपी से पूछताछ की जा रही थी। पुलिस के अनुसार, व्यक्ति थाने के भीतर घुसा और वीडियो बनाना शुरू कर दिया, एक पुलिसकर्मी द्वारा रोके जाने और वीडियो बनाने का कारण पूछने पर उसने अचानक चाकू निकाला और पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया। सभी घायल पुलिसकर्मियों और होम गार्ड को अस्पताल ले जाया गया है। एक पुलिसकर्मी को सीने में जख्म लगा है और उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है।

आरोपी ने दीवार पर दे मारा अपना सिर
इसबीच, आरोपी ने बाद में दावा किया कि वह शिकायतकर्ता है, लेकिन उसके पास से तहरीर की कोई प्रति बरामद नहीं हुई है। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने अपना सिर दीवार पर दे मारा था जिससे उसको हल्की चोट आई है। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया, ‘‘शुरुआती जांच के अनुसार, घटना में सिर्फ एक व्यक्ति के शामिल होने की आशंका है।’’ मामले की आगे जांच की जा रही है।

अभी तक हमले के पीछे के मकसद का खुलासा नहीं
दिल्ली पुलिस की प्रवक्ता सुमन नलवा ने कहा, "आरोपी को पकड़ लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है।" घायल पुलिसकर्मियों में से एक की हालत गंभीर बताई जा रही है, जिसे एम्स ट्रॉमा सेंटर में स्थानांतरित कर दिया गया है, जबकि बाकी को वर्तमान में जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस अभी तक हमले के पीछे के मकसद का खुलासा नहीं कर पाई है।