A
Hindi News दिल्ली दिल्ली के द्वारका में बड़ा हादसा, बेकाबू कार ने कई गाड़ियों को मारी टक्कर, 6 लोग हुए घायल

दिल्ली के द्वारका में बड़ा हादसा, बेकाबू कार ने कई गाड़ियों को मारी टक्कर, 6 लोग हुए घायल

जिस कार ने टक्कर मारी वो पुलिसवाले की थी। नशे में धुत पुलिसवाले बेकाबू रफ्तार में कार चला रहे थे और रेड लाइट पर खड़ी गाड़ियों को टक्कर मार दी।

road accident- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE रोड एक्सीडेंट

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के द्वारका में कल रात भीषण सड़क हादसा हुआ। बेकाबू रफ्तार में एक कार ने रेड लाइट पर खड़ी कई गाड़ियों को टक्कर मार दी। हादसे में पांच से छह लोग जख्मी हो गए जबकि कई गाड़ियों को नुकसान पहुंचा है। चश्मदीदों का कहना है कि जिस कार ने टक्कर मारी वो पुलिसवाले की थी। नशे में धुत पुलिसवाले बेकाबू रफ्तार में कार चला रहे थे और रेड लाइट पर खड़ी गाड़ियों को टक्कर मार दी।

घटना बुधवार रात करीब साढ़े 12 बजे की है। अधिकारी ने कहा, रेड लाइट पर एक स्विफ्ट कार ने अन्य वाहनों को टक्कर मार दी। हादसे में पीसीआर वैन समेत कुल छह वाहन क्षतिग्रस्त हुए हैं। अभी तक अस्पतालों से इस घटना को लेकर तीन मेडिको लीगल केस (एमएलसी) मिल चुके हैं। कोई भी चोट गंभीर नहीं है।

स्विफ्ट कार बाहरी जिले में तैनात दिल्ली पुलिस के एक सहायक उप-निरीक्षक (ASI) का निजी वाहन है। अधिकारी ने कहा, दुर्घटना में उन्हें भी चोटें आई हैं। उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है। अल्कोहल की मात्रा का पता लगाने के लिए ब्लड सैंपल ले लिए गए हैं।