A
Hindi News दिल्ली दिल्ली के सरकारी स्कूल टीचर ने की खुदकुशी, शव के पास बरामद हुआ 3 पन्नों का सुसाइड नोट

दिल्ली के सरकारी स्कूल टीचर ने की खुदकुशी, शव के पास बरामद हुआ 3 पन्नों का सुसाइड नोट

दिल्ली के एक सरकारी स्कूल में पढ़ा रहे टीचर ने आत्महत्या कर ली है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। पुलिस के मुताबिक, मृतक टीचर के कमरे से 3 पन्नों का सुसाइड नोट मिला है।

delhi- India TV Hindi Image Source : FILE दिल्ली के सरकारी स्कूल टीचर ने की खुदकुशी

पुरानी दिल्ली की सीलमपुरी से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां एक सरकारी टीचर ने खुदकुशी कर जान दे दी है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस को जांच के दौरान मृतक के बैग से सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। एएनआई न्यूज एजेंसी के मुताबिक, दिल्ली पुलिस ने शुक्रवार को इस बात की जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि गुरुवार को एक सरकारी स्कूल की टीचर ने कथित तौर पर सुसाइड कर ली है।

आई पीसीआर कॉल

एएनआई के मुताबिक, दिल्ली पुलिस ने बताया कि सीमापुरी थाने में पुरानी सीमापुरी में बारात घर के पास बॉयज सीनियर सेकेंडरी स्कूल में एक टीचर के शव के संबंध में पीसीआर कॉल आई थी। कॉल मिलने के बाद फौरन पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई। पुलिस ने बताया कि मृतक टीचर का नाम आशुतोष है और वह गाजियाबाद के शालीमार गार्डन एक्सटेंशन-1 का रहने वाला है। आशुतोष सरकारी टीचर था।

मिला 3 पन्नों का सुसाइड नोट

साथ ही कमरे में मिले एक बैग से 3 पन्नों का सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें लिखा है कि उसने खुद की जान फाइनेंशियल प्राब्लम्स के कारण ली है और उसके सुसाइड के संबंध में अन्य किसी को भी दोषी न माना जाए। पुलिस के मुताबिक, पुलिस की टीम ने घटनास्थल की बरीकी से निरीक्षण किया। फिर शव को जीटीबी अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया है। पुलिस ने सीआरपीसी की धारा 174 के तहत एफआईआर पंजीकृत की जा रही है। साथ ही आगे की जांच चल रही है।

ये भी पढ़ें:

AIIMS में अब होगा दलालों का 'इलाज', इस व्हाट्सऐप नंबर पर शिकायत करने से तुरंत होगा एक्शन