A
Hindi News दिल्ली दिल्ली: 1500 रुपए के कर्ज ने ली शख्स की जान, दोस्त ने बोतल के टुकड़े से रेता गला, पुलिस ने किया गिरफ्तार

दिल्ली: 1500 रुपए के कर्ज ने ली शख्स की जान, दोस्त ने बोतल के टुकड़े से रेता गला, पुलिस ने किया गिरफ्तार

कुसुमपुर पहाड़ी इलाके में 1,500 रुपये का कर्ज नहीं चुका पाने पर एक शख्स की हत्या उसके ही दोस्त ने कर दी। आरोपी ने बोतल को तोड़ने के बाद उसके टुकड़े से शख्स का गला रेत दिया।

Delhi- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE PIC दोस्त ने बोतल के टुकड़े से रेता गला

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक शख्स ने 1500 रुपए के चक्कर में अपने ही दोस्त की गला रेतकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद शख्स ने दोस्त का फोन कूड़ेदान में छिपा दिया और अपने घर लौट आया।

क्या है पूरा मामला?

दक्षिण-पश्चिमी दिल्ली के कुसुमपुर पहाड़ी इलाके में 1,500 रुपये का कर्ज नहीं चुका पाने पर 35 साल के एक शख्स की मंगलवार को उसके ही दोस्त ने हत्या कर दी। पुलिस सूत्रों ने यह जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि आरोपी की पहचान संजय के रूप में हुई है, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, "वसंत विहार थाने में सुबह 5.42 बजे सूचना मिली जिसमें फोन करने वाले ने पुलिस को बताया कि उसके भाई की गला रेतकर हत्या कर दी गई है।"

उन्होंने बताया कि अश्विनी का शरीर खून से लथपथ पड़ा हुआ था और उसका गला किसी नुकीली चीज से रेता गया था। अधिकारी ने कहा, "अपराध जांच दस्ते और फॉरेंसिक विज्ञान दस्ते को मौके पर बुलाया गया। घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज की जांच की गई। धारा 302 (हत्या) के तहत प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई।" 

उन्होंने बताया कि जांच के दौरान उसी क्षेत्र के संजय नामक व्यक्ति पर शक गया जिसे पकड़ लिया गया। अधिकारी ने कहा, "पूछताछ के दौरान, संजय ने हत्या करने की बात कबूल कर ली। मृतक की पहचान अश्विनी के रूप में हुई है। आरोपी ने पुलिस को बताया कि अश्विनी और उसने पार्किंग में शराब पी थी। रात लगभग 1.30 बजे, उसने अश्विनी से अपने 1,500 रुपये मांगे थे।"

पुलिस ने बताया कि अश्विनी के पैसे देने से इनकार करने पर आरोपी ने बोतल तोड़कर उसका गला रेत दिया। बाद में, उसने अश्विनी का मोबाइल फोन कूड़ेदान के पास छिपा दिया और घर लौट आया। अधिकारी ने कहा कि मामले में आगे की जांच जारी है। (इनपुट: भाषा)

ये भी पढ़ें: 

महिला ने हनीट्रैप में फंसाकर पुलिस इंस्पेक्टर से ठगे 90 लाख रुपए, आपत्तिजनक VIDEO बनाकर करती थी ब्लैकमेल

Public Examinations Bill 2024: पेपर लीक करने वालों की अब खैर नहीं! लोकसभा में पारित हुआ सार्वजनिक परीक्षा विधेयक, मिलेगी ये सजा