A
Hindi News दिल्ली दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज की प्रेस कॉन्फ्रेंस, भाजपा पर लगाया AAP को तोड़ने का आरोप

दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज की प्रेस कॉन्फ्रेंस, भाजपा पर लगाया AAP को तोड़ने का आरोप

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज ने भी आज गुरुवार को एक अहम प्रेस कॉन्फ्रेंस की है। उन्होंने कहा है कि भाजपा चुनाव लड़कर आम आदमी पार्टी को हरा नहीं सकती है। इसलिए पार्टी को तोड़ने की कोशिश कर रही है।

सौरभ भारद्वाज की प्रेस कॉन्फ्रेंस।- India TV Hindi Image Source : PTI सौरभ भारद्वाज की प्रेस कॉन्फ्रेंस।

कथित दिल्ली शराब घोटाला मामले में ईडी ने दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया है और वो एजेंसी की हिरासत में हैं। अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता समेत दिल्ली सरकार के कई मंत्री लगातार प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे हैं और दावा कर रहे हैं कि केजरीवाल ने जनता के लिए हिरासत में होकर भी संदेश भेजा है। इसी क्रम में दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज ने भी आज गुरुवार को एक अहम प्रेस कॉन्फ्रेंस की है। उन्होंने दावा किया है कि भाजपा आम आदमी पार्टी को तोड़ने की कोशिश कर रही है। आइए जानते हैं उन्होंने क्या कहा।

दिल्ली-पंजाब में ऑपरेशन लोटस चला रही भाजपा- सौरभ भारद्वाज

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि भाजपा चुनाव लड़कर आम आदमी पार्टी को हरा नहीं सकती है। इसलिए पार्टी को तोड़ने की कोशिश कर रही है। सौरभ भारद्वाज ने कहा कि पंजाब में भाजपा चौथे नंबर की पार्टी है। किसान आंदोलन के बाद से पंजाब में भाजपा की हालत खराब है। इस कारण भाजपा AAP के सांसदों और विधायकों को तोड़ रही है। सौरभ ने कहा कि उनके अन्य विधायकों को भी भाजपा से ऑफर आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि दिल्ली और पंजाब में AAP की सरकार गिराने के लिए ऑपरेशन लोटस चलाया जा रहा है। 

सरकार गिराने की कोशिश- सौरभ भारद्वाज

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि इनका मकसद है केजरीवाल को झूठे केस में फंसाना। ऐसी कोशिश की जा रही है कि जैसे ही केजरीवाल जेल जाएं पंजाब और दिल्ली में नेताओं को तोड़े, सरकार गिराए। सौरभ भारद्वाज ने कहा कि हमारे विधायक ने इस बार फोन नम्बर भी बताया है कि उन्हें किस नम्बर से कब फोन आया।

पंजाब के ये नेता भाजपा में शामिल

आम आदमी के एक सांसद और एक विधायक ने मिलकर आम आदमी पार्टी को डबल झटका दिया है। आम आदमी पार्टी के जालंधर से सांसद सुशील कुमार रिंकू और जालंधर ईस्ट से ही पार्टी के विधायक शीतल अंगुरल बीजेपी में शामिल हो गए हैं। बता दें कि आप ने अपने सांसद सुशील कुमार रिंकू को जालंधर से टिकट देने का भी ऐलान कर दिया था, इसके बावजूद वे भाजपा में शामिल हो गए हैं। 

ये भी पढ़ें- पंजाब में AAP को दोहरा झटका, MP-MLA दोनों भाजपा में हुए शामिल, कहीं ये वजह तो नहीं?

आज चली जाएगी अरविंद केजरीवाल की कुर्सी? CM पद से हटाने की याचिका पर दिल्ली HC में सुनवाई