A
Hindi News दिल्ली दिल्ली के आरके पुरम में अपराधियों का तांडव, सरेआम दो महिलाओं की गोली मारकर हत्या करने वाले दबोचे गए

दिल्ली के आरके पुरम में अपराधियों का तांडव, सरेआम दो महिलाओं की गोली मारकर हत्या करने वाले दबोचे गए

दिल्ली में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। आये दिन हत्या और लूट की वारदातें सामने आती रहती हैं। अब दिल्ली के आरके पुरम में शनिवार की रात बदमाशों ने फायरिंग की घटना को अंजाम दिया है, जिसमें दो महिलाओं की मौत हो गई।

आरके पुरम में दो बहनों की हत्या - India TV Hindi Image Source : IANS आरके पुरम में दो बहनों की हत्या

देश की राजधानी दिल्ली के आरके पुरम इलाके में गोलीबारी की घटना सामने आई है। इस गोलीबारी में दो बहनों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। फायरिंग की ये घटना शनिवार देर रात आरके पुरम के अंबेडकर बस्ती में हुई। साउथ वेस्ट, दिल्ली के डीसीपी मनोज सी ने बताया कि दिल्ली के आरके पुरम थाना क्षेत्र के अंबेडकर बस्ती इलाके में अज्ञात हमलावरों ने आज दो महिलाओं की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद पुलिस हरकत में आई और मामले में मुख्य आरोपी और उसके सहयोगी को गिरफ्तार कर लिया।

घटना को लेकर आगे की जांच जारी 

उन्होंने बताया, "मृतकों की पहचान 30 वर्षीय पिंकी और 29 वर्षीय ज्योति के रूप में हुई है। हमलावर मुख्य रूप से पीड़िता के भाई के लिए आए थे। पहली नजर में पैसे के लेन-देन का मामला लग रहा है। आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। आगे की जांच चल रही है।"

बेखौफ होकर दबंगों ने की फायरिंग

हमलावरों द्वारा फायरिंग के पीछे की वजह अभी साफ नहीं है। बताया ये भी जा रहा है कि दो गुटों में विवाद के बाद फायरिंग हुई है। फायरिंग की घटना को दबंगों ने बेखौफ होकर अंजाम दिया है। फायरिंग के बाद घटनास्थल पर अफरा-तफरी मच गई। फायरिंग की घटना में दो महिलाओं को गोली लगी, जिनकी मौत हो गई।