A
Hindi News दिल्ली Delhi Murder: दिल्ली से छुट्टी मनाने मसूरी-ऋषिकेश गए 2 भाई, इधर मां और दादी की हो गई हत्या

Delhi Murder: दिल्ली से छुट्टी मनाने मसूरी-ऋषिकेश गए 2 भाई, इधर मां और दादी की हो गई हत्या

Delhi Murder: बदमाशों ने जब घर में घुसकर डबल मर्डर को अंजाम दिया तब डॉली रॉय और उनकी सास विमला देवी घर में अकेली थीं। पुलिस का कहना है कि पहली नजर में ऐसा लग रहा है कि किसी परिचित ने ही घटना को अंजाम दिया है, क्योंकि घर में जबरन घुसने का कोई संकेत नहीं मिला है।

Delhi Double Murder- India TV Hindi Image Source : INDIA TV Delhi Double Murder

Delhi Murder: दिल्ली के शाहदरा इलाके (Shahdara) में डबल मर्डर से हड़कंप मच गया है। हमलावरों ने एक महिला और उसकी सास की चाकू मारकर हत्या कर दी। परिवार के बाकी सदस्य छुट्टी मनाने गए हुए थे और तड़के आए तो हत्याकांड का पता चला। परिवार का तिलक बाजार में पूजा सामग्री का कारोबार है। पीड़ितों की पहचान 45 वर्षीय डॉली रॉय और उनकी सास 70 वर्षीय विमला देवी के रूप में हुई है।

पालतू कुत्ते को रस्सी से बांधकर वारदात को दिया अंजाम
पुलिस अधिकारी ने बताया, विमला के दोनों बेटे आज सुबह जब दिल्ली पहुंचे, तो उन्होंने दरवाजा अंदर से बंद पाया। उन्होंने इसे दूसरी चाबी से खोला। जब वे अंदर गए तो उन्होंने मां और डॉली के शव को खून से लथपथ देखा। पुलिस ने कहा कि घर से नकदी और कीमती सामान गायब है और शुरुआती जांच से पता चलता है कि हमलावरों ने घर में दोस्त के रूप में प्रवेश किया था। पुलिस ने कहा, हमलावरों ने पालतू कुत्ते को भी रस्सी से बांध दिया। हमने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

मर्डर के वक्त घर में अकेली थीं सास-बहू
बता दें कि बदमाशों ने जब घर में घुसकर डबल मर्डर को अंजाम दिया तब डॉली रॉय और उनकी सास विमला देवी घर में अकेली थीं। दोनों बेटे सार्थक राय और शशांक राय मसूरी और ऋषिकेश गए हुए थे। मंगलवार तड़के जब दोनों भाई घर वापस पहुंचे तो किसी ने दरवाजा नहीं खोला। उन्होंने जब दूसरी चाबी से दरवाजा खोला तो घर मे मां और दादी की खून से लथपथ लाश पड़ी थी। घर से ज्वेलरी और कैश भी गायब था।

परिचित ने घटना को अंजाम दिया?
वेलकम पुलिस स्टेशन में हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पहली नजर में ऐसा लग रहा है कि किसी परिचित ने ही घटना को अंजाम दिया है, क्योंकि घर में जबरन घुसने का कोई संकेत नहीं मिला है। पुलिस अभी इस बात की जांच कर रही है कि दोनों महिलाओं की हत्या किसी पुरानी रंजिश की वजह से की गई या लूट की घटना को अंजाम देते वक्त उनकी हत्या कर दी गई।

हमलावरों के बारे में सुराग पाने के लिए इलाके के सीसीटीवी फुटेज की भी जांच की जा रही है। मामले को सुलझाने के लिए कई टीमों का गठन किया गया है।