A
Hindi News दिल्ली दिल्ली के आईजीआई स्टेडियम के पास बड़ा सड़क हादसा, ऑटो पर पलटा कंटेनर, 4 लोगों की मौत

दिल्ली के आईजीआई स्टेडियम के पास बड़ा सड़क हादसा, ऑटो पर पलटा कंटेनर, 4 लोगों की मौत

बताया जा रहा है कि एक तेज रफ्तार कंटेनर बगल में चल रहे ऑटो पर अचानक पलट गया। ऑटो में चालक और 3 लोग सवार थे, ये सभी लोग कंटेनर के नीचे दब गए। हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों ने ऑटो को काटकर सभी लोगों को बाहर निकाला।

<p>दिल्ली के आईजीआई...- India TV Hindi Image Source : INDIA TV दिल्ली के आईजीआई स्टेडियम के पास बड़ा सड़क हादसा, ऑटो पर पलटा कंटेनर, 4 लोगों की मौत

Highlights

  • दिल्ली के VIP इलाके में बड़ा सड़क हादसा
  • हादसे के बाद कंटेनर चालक फरार

नई दिल्ली: दिल्ली में आज तड़के इंदिरा गांधी स्टेडियम के पास दर्दनाक हादसा हो गया। यहां एक कंटेनर ऑटो पर पलट गया जिसमें ऑटो ड्राइवर समेत 4 सवारियों की मौत हो गई। इस हादसे की सूचना पुलिस को सुबह 6.50  बजे मिली। मृतकों की अभी पहचान नहीं हो पाई है। वहीं, हादसे के बाद कंटेनर चालक फरार हो गया है। आईपी स्टेट थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है।

बताया जा रहा है कि एक तेज रफ्तार कंटेनर बगल में चल रहे ऑटो पर अचानक  पलट गया। ऑटो में चालक और 3 लोग सवार थे, ये सभी लोग कंटेनर के नीचे दब गए। हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों ने ऑटो को काटकर सभी लोगों को बाहर निकाला। हादसे के बाद कंटेनर का चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने आईपी स्टेट थाने में मामला दर्ज कर लिया है और फरार चालक की तलाश शुरू कर दी है।

वहीं, पुलिस मृतकों की पहचान कराने की भी कोशिश में जुटी हुई है। हादसे की वजह कंटेनर का तेज रफ्तार होना हो सकता है जिसकी पुलिस अभी जांच कर रही है।