A
Hindi News दिल्ली Delhi News: दिल्ली के एक व्यक्ति को ब्लैकमेल कर पैसे ऐंठने के आरोप में राजस्थान का एक युवक गिरफ्तार

Delhi News: दिल्ली के एक व्यक्ति को ब्लैकमेल कर पैसे ऐंठने के आरोप में राजस्थान का एक युवक गिरफ्तार

Delhi News: दिल्ली के एक व्यक्ति को ‘ब्लैकमेल’ कर पैसे ऐंठने के आरोप में पुलिस ने राजस्थान के एक युवक (23) को गिरफ्तार किया है।

Representative image- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO Representative image

Highlights

  • ब्लैकमेल कर पैसे ऐंठने के आरोप में युवक गिरफ्तार
  • राजस्थान का युवक दिल्ली के एक व्यक्ति को कर रहा था ब्लैकमेल

Delhi News: दिल्ली के एक व्यक्ति को ‘ब्लैकमेल’ कर पैसे ऐंठने के आरोप में पुलिस ने राजस्थान के एक युवक (23) को गिरफ्तार किया है। पुलिस अधिकारियों ने यह जानकारी दी। युवक पर सोशल मीडिया पर अश्लील वीडियो अपलोड करने की धमकी देकर दिल्ली के निवासी से रंगदारी वसूलने का आरोप है। पुलिस के अनुसार, राजस्थान में भरतपुर जिले के रहने वाले आरोपी गोविंद राम से अपराध में इस्तेमाल किए गए तीन मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं। उन्होंने बताया कि अप्रैल में एक व्यक्ति ने शिकायत की थी कि उसे एक महिला का व्हाट्सएप मैसेज आया था और दोनों ने आपस में वीडियो कॉल पर बातचीत की थी।

पीड़ित ने उसे 12,500 रुपये भेजे

इसके कुछ दिनों बाद, शिकायतकर्ता को एक वीडियो मिला जिसमें वह एक महिला के साथ दिख रहा था। उन्होंने बताया कि वीडियो में कुछ अश्लील सामग्री भी थी। पुलिस के अनुसार, आरोपी ने शिकायतकर्ता से पैसे की मांग करते हुए इस वीडिया को सोशल मीडिया मंच पर अपलोड करने की धमकी दी तथा पीड़ित ने उसे 12,500 रुपये भेजे। पुलिस उपायुक्त (बाहरी) समीर शर्मा ने बताया कि जांच के दौरान बैंक खातों और फोन नंबर का विश्लेषण किया गया। इसके आधार पर आरोपी को भरतपुर से गिरफ्तार किया गया।

गैंग के अन्य सदस्यों की तलाश जारी

पूछताछ के दौरान राम ने खुलासा किया कि जबरन वसूली के लिए उसने अपने भाई गौतम और अन्य दोस्तों के साथ मिलकर एक गिरोह बनाया और पैसे की उगाही शुरू कर दी। पुलिस के अनुसार, गिरोह के अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।