A
Hindi News दिल्ली दिल्ली पुलिस को मिली गैंगस्टर काला जठेड़ी की रिमांड, जबरन वसूली के एक मामले में हुआ था गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस को मिली गैंगस्टर काला जठेड़ी की रिमांड, जबरन वसूली के एक मामले में हुआ था गिरफ्तार

गैंगस्टर काला जठेड़ी की रिमांड कोर्ट ने क्राइम ब्रांच को सौंप दी है। काला जठेड़ी से जबरन वसूली के एक मामले क्राइम ब्रांच पूछताछ करेगी।

Gangster Kala Jatheri- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO गैंगस्टर काला जठेड़ी

दिल्ली के गैंगेस्टर काला जठेड़ी को आज द्वारका कोर्ट ने क्राइम ब्रांच को ज्यूडिशियल रिमांड पर भेज दिया है। जानकारी दे दें कि काला जठेड़ी की हाल में शादी होने जा रही। इसी बीच क्राइम ब्रांच ने जबरन वसूली के एक मामले में उसे कोर्ट से रिमांड पर ले लिया है। दिल्ली की द्वारका कोर्ट ने गैंगस्टर काला जठेरी को दिल्ली पुलिस अपराध शाखा द्वारा 3 दिन की हिरासत के बाद न्यायिक रिमांड पर भेज दिया।

जबरन वसूली से जुड़ा है मामला

क्राइम बांच कस्टडी में काला जठेड़ी से अन्य आरोपियों के खुलासे को लेकर पूछताछ करेगी। उसे जबरन वसूली के एक मामले में गिरफ्तार किया गया था। पश्चिम विहार थाने में एफआईआर दर्ज की गई। जानकारी दे दें कि काला जठेड़ी इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में है। काला जठेड़ी की शादी लेडी डॉन अनुराधा चौधरी से होने वाली है। शादी की तारीख व स्थान भी तय कर दिया गया है। काला की शादी 12 मार्च को द्वारका के एक बैंक्वेट हाल में होनी है। कोर्ट ने इस शादी के लिए सिर्फ 6 घंटे की मोहलत दी है।

3 राज्यों की पुलिस के लिए सिरदर्दी

जानकारी दे दें कि ये शादी 3 राज्यों की पुलिस के लिए सिरदर्दी है। काला जठेड़ी तिहाड़ जेल से पुलिस सुरक्षा में शादी के मंडप में पहुंचेगा। शादी की रस्म पूरी होने के बाद शाम के 4 बजे तक उसे तिहाड़ जेल जाना है। इसके बाद काला जठेड़ी और अनुराधा की शादी के बाद 13 मार्च को हरियाणा के जठेड़ी गांव में गृह प्रवेश की रस्म के लिए 3 राज्यों की पुलिस मुस्तैद रहेगी। ज्यादातर पुलिस वाले सादी वर्दी में रहेंगे।

ये भी पढ़ें:

शोएब जमई को असदुद्दीन ओवैसी ने दी बड़ी जिम्मेदारी, दिल्ली AIMIM का अध्यक्ष बनाया