Saturday, April 27, 2024
Advertisement

शोएब जमई को असदुद्दीन ओवैसी ने दी बड़ी जिम्मेदारी, दिल्ली AIMIM का अध्यक्ष बनाया

दिल्ली AIMIM का अध्यक्ष बनाए जाने पर प्रतिक्रिया देते हुए शोएब जमई ने कहा कि मैं पार्टी और सदर साहब के चाहने वाले करोड़ों लोगों को यह भरोसा दिलाता हूं की मैं बड़ी शिद्दत के साथ इस जिम्मेदारी को पूरा करूंगा।

Reported By : Shoaib Raza Edited By : Vineet Kumar Singh Published on: March 08, 2024 13:07 IST
Shoaib Jamai, Shoaib Jamai Delhi AIMIM, AIMIM- India TV Hindi
Image Source : TWITTER.COM/SHOAIBJAMEI असदुद्दीन ओवैसी से गले मिलते AIMIM दिल्ली अध्यक्ष शोएब जमई।

नई दिल्ली: मुस्लिम स्कॉलर के तौर पर टीवी डिबेट में अक्सर नजर आने वाले शोएब जमई को AIMIM दिल्ली का अध्यक्ष बनाया गया है। बता दें कि इससे पहले शोएब जमई बिहार के नेता पप्पू यादव की पार्टी से भी जुड़े हुए थे। जमई ‘शाहीन बाग आंदोलन’ के दौरान खुद को इसका आधिकारिक प्रवक्ता बताते थे और बयान जारी करते थे। बता दें कि वह मिडिया डिबेट में बतौर मुस्लिम स्कॉलर शामिल होते रहे हैं और चर्चा के दौरान कई विवादित टिप्पणियों को लेकर भी सुर्खियां बटोरी हैं।

जमई ने जताया ओवैसी का आभार

शोएब जमई से पहले कलीमुल हफीज दिल्ली AIMIM के अध्यक्ष थे। बता दें कि इस बारे में ऐलान करते हुए पार्टी के पूर्व सांसद इम्तियाज जलील ने कहा था कि असदुद्दीन ओवैसी से मिले निर्देशों के मुताबिक डॉक्टर शोएब जमई को दिल्ली AIMIM का अध्यक्ष घोषित करते हुए मुझे खुशी हो रही है। उन्होंने कहा था, 'हम उम्मीद करते हैं कि वह पार्टी को राष्ट्रीय राजधानी में मजबूत करेंगे और समाज के भले के लिए काम करेंगे।' जमई ने इस पर AIMIM सुप्रीमो ओवैसी का आभार जताया और कहा कि यह एक बड़ी जिम्मेदारी है और मैं खुदा से दुआ करता हूं कि इसे ईमानदारी से और बेहतर तरीके से निभाने की ताकत दे।

'सबको साथ लेकर चलेंगे इंशाअल्लाह'

शोएब जमई ने कहा, 'AIMIM  दिल्ली का सदर होने के नाते मुझे आप सबके साथ की जरूरत पड़ेगी। हमारे आलोचक हों या समर्थक,पार्टी के पुराने कार्यकर्ता हो या नए, बुजुर्ग हो या युवा जोश, सबको साथ लेकर चलेंगे इंशाल्लाह। व्यक्तित्व से बड़ा पार्टी की जिम्मेदारी है। हम सबको मिलकर पूरी दिल्ली में मजलिस को मजबूत करना है।' उन्होंने कहा कि मैं पार्टी और सदर साहब के चाहने वाले करोड़ों लोगों को यह भरोसा दिलाता हूं की मैं बड़ी शिद्दत के साथ इस जिम्मेदारी को पूरा करूंगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement