Monday, May 06, 2024
Advertisement

KKR vs PBKS: 262 का टारगेट भी नहीं बचा सकी KKR, पंजाब किंग्स ने 8 विकेट से जीता मैच

KKR vs PBKS: कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच आईपीएल का 42वां मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डेन्स में खेला गया। पंजाब किंग्स इस मुकाबले को 8 विकेट से अपने नाम किया।

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh
Updated on: April 27, 2024 0:06 IST
Punjab Kings- India TV Hindi
Image Source : AP पंजाब किंग्स

KKR vs PBKS: पंजाब किंग्स का सामना आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स से हुआ। इस मैच का आयोजन ईडन गार्डेन्स में किया गया। मैच में पंजाब ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया था। दोनों टीमों के बीच फैंस को कांटे की टक्कर की उम्मीद थी और ऐसा ही कुछ देखने को भी मिला। इस मैच को पंजाब किंग्स की टीम ने 8 विकेट से अपने नाम किया है। इस मैच का स्कोरकार्ड देखने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें।

केकेआर बनाम पीबीकेएस स्कोरकार्ड

Latest Cricket News

KKR vs PBKS Updates

Auto Refresh
Refresh
  • 11:24 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    पंजाब किंग्स ने जीता मैच

    पंजाब किंग्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ रिकॉर्ड रनचेज करके मैच अपने नाम किया है। उन्होंने 262 रनों के टारगेट को जॉनी बेयरस्टो और शशांक सिंह की शानदार बल्लेबाजी के कारण चेज किया। जॉनी बेयरस्टो ने इस मुकाबले में 108 रन, शशांक सिंह ने 68 और प्रभसिमरन सिंह ने 54 रनों की पारी खेली।

  • 11:12 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    शशांक सिंह की फिफ्टी

    शशांक सिंह ने केकेआर के खिलाफ अपने लय को बनाए रखा और उन्होंने 23 गेंदों पर अपना अर्धशतक पूरा किया। शशांक सिंह और जॉनी बेयरस्टो काफी शानदार अंदाज में पारी को संभाल रहे हैं।

  • 11:01 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    जॉनी बेयरस्टो का कमाल

    जॉनी बेयरस्टो कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ शानदार पारी खेली है। उन्होंने सिर्फ 45 गेंदों पर अपना शतक पूरा किया है। जॉनी बेयरस्टो अपनी टीम को एक सफल रनचेज की ओर ले जा रहे हैं।

  • 10:54 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    15 ओवर में 200 के पार पंजाब

    पंजाब किंग्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 15 ओवर में ही 200+ का स्कोर बना लिया है। इस दौरान जॉनी बेयरस्टो की पारी काफी शानदार रही है। वह शतक के काफी करीब हैं। 15 ओवर के बाद पंजाब किंग्स का स्कोर 201/2

  • 10:46 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    राइली रूसो आउट

    सुनील नारायण ने एक बार फिर से कोलकाता के लिए कमबैक के रास्ते खोल दिए हैं। नारायण ने राइली रूसो को आउट कर दिया है। राइली रूसो ने इस मैच में 16 गेंदों पर 26 रनों की पारी खेली। पंजाब किंग्स का स्कोर 178/2

  • 10:09 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    प्रभसिमरन हुए रनआउट

    प्रभसिमरन सिंह केकेआर के खिलाफ शानदार बल्लेबाजी कर रहे थे और उन्होंने 18 गेंदों पर अपना अर्धशतक भी पूरा कर लिया था। प्रभसिमरन ने इस मैच में 20 गेंदों पर 54 रनों की पारी खेली। 6 ओवर के बाद पंजाब का स्कोर 93/1

  • 10:02 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    प्रभसिमरन की दमदार फिफ्टी

    प्रभसिमरन कोलकाता के खिलाफ मैच में शानदार बल्लेबाजी कर रहे हैं। उन्होंने ओपन करते हुए सिर्फ 18 गेंदों पर अपनी फिफ्टी पूरी की है। प्रभसिमरन ने इस दौरान चार चौके और पांच छक्के जड़े हैं।

  • 9:55 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    पंजाब किंग्स की तेज शुरुआत

    पंजाब किंग्स की टीम ने काफी तेज शुरुआत की है। उनकी टीम 262 रनों के टारगेट को चेज कर रही है और सलामी बल्लेबाजों ने बिना विकेट खोए शुरुआती तीन ओवर में 45 रन बना लिए हैं। 

  • 9:30 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    पंजाब को मिला 262 का टारगेट

    कोलकाता नाइट राइडर्स ने पंजाब किंग्स के खिलाफ निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 261 रन बनाए हैं। इस दौरान केकेआर की ओर से सलामी बल्लेबाज फिल साल्ट और सुनील नारायण ने शानदार पारी खेली। फिल साल्ट ने 75 रन और सुनील नारायण 71 रन बनाए। अब पंजाब किंग्स को मैच जीतने के लिए 120 गेंदों पर 262 रनों की जरूरत है।

  • 9:21 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    250 के पार KKR का स्कोर

    कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने 20वें ओवर की पहली गेंद पर 250 रन के स्कोर को पार कर लिया है। टीम एक बड़े स्कोर की ओर बढ़ रही है। यह इस सीजन का छठा 250+ का स्कोर है।

  • 9:00 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    पंजाब को तीसरी सफलता

    पंजाब किंग्स ने केकेआर को तीसरा झटका दिया है। आंद्र रसल इस मैच में 12 गेंदों पर 24 रन बनाकर आउट हो गए हैं। उन्हें अर्शदीप सिंह ने आउट किया है। इस दौरान केकेआर का स्कोर 203/3 है।

  • 8:50 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    फिल साल्ट लौटे पवेलियन

    फिल साल्ट ने इस मुकाबले में शानदार बल्लेबाजी की है। उन्होंने सिर्फ 37 गेंदों पर 75 रनों की पारी खेली। इस दौरान उन्होंने 6 चौके और 6 छक्के भी जड़े हैं। फिल पाल्ट के रूप में केकेआर को पंजाब ने दूसरा झटका दिया है। केकेआर का स्कोर 163/2

  • 8:34 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    नारायण हुए आउट

    सुनील नारायण को राहुल चाहर ने आउट किया। नारायण इस मुकाबले में काफी शानदार बल्लेबाजी कर रहे थे। उन्होंने सिर्फ 32 गेंदों पर 71 रनों का पारी खेली है। नारायण ने इस दौरान 9 चौके और 4 छक्के जड़े। केकेआर का स्कोर 138/1

  • 8:27 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    10 ओवर हुए पूरे

    केकेआर की पारी के 10 ओवर पूरे हो चुके हैं। टीम काफी शानदार लय में नजर आ रही है। उन्होंने 10 ओवर में अभी तक एक भी विकेट नहीं खोया है और उनकी ओर से फिल साल्ट और सुनील नारायण बल्लेबाजी कर रहे हैं। 10 ओवर के बाद केकेआर का स्कोर 137/0

  • 8:17 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    नारायण की फिफ्टी

    सुनील नारायण ने सिर्फ 23 गेंदों पर अर्धशतक पूरा कर लिया है। नारायण इस मैच में शानदार फॉर्म में नजर आ रहे हैं। उन्होंने अपनी इस पारी के दौरान अभी तक 8 चौके और 2 छक्के जड़े हैं।

  • 8:06 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    पावरप्ले का हाल

    पावरप्ले में कोलकाता नाइट राइडर्स ने अपना दबदबा बनाए रखा है। उन्होंने आक्रामक शुरुआत की है और शुरुआती 6 ओवर में ही उन्होंने 76 रन बना दिए हैं। केकेआर की ओर से दोनों सलामी बल्लेबाज काफी तेजी से रन बना रहे हैं। सुनील नारायण ने 15 गेंदों पर 38 और फिल साल्ट ने 21 गेंदों पर 35 रन बनाए हैं।

  • 7:33 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    केकेआर की पारी शुरू

    कोलकाता नाइट राइडर्स की पारी शुरू हो चुकी है। टीम की ओर से सुनील नारायण और फिल साल्ट बल्लेबाजी कर रहे हैं। वहीं पंजाब किंग्स की ओर से कप्तान सैम करन पहली ओवर कर रहे हैं।

  • 7:08 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    केकेआर की प्लेइंग 11

    फिलिप साल्ट (विकेटकीपर), सुनील नरेन, अंगकृष रघुवंशी, श्रेयस अय्यर (कप्तान), वेंकटेश अय्यर, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, रमनदीप सिंह, दुष्मंथा चमीरा, वरुण चक्रवर्ती, हर्षित राणा

  • 7:08 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    पंजाब किंग्स की प्लेइंग 11

    जॉनी बेयरस्टो, सैम करन (कप्तान), राइली रूसो, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), शशांक सिंह, आशुतोष शर्मा, हरप्रीत बरार, हर्षल पटेल, कैगिसो रबाडा, राहुल चाहर, अर्शदीप सिंह

  • 7:03 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    पंजाब किंग्स ने जीता टॉस

    पंजाब किंग्स की टीम ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया है। दोनों टीमों ने अपनी प्लेइंग 11 में एक-एक बदलाव किए हैं।

  • 6:50 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    इस मैच की पिच रिपोर्ट

    कोलकाता के ईडन गार्डेंस में अब तक जो भी मैच हुए हैं, उसमें हमें बड़े स्कोर देखने के लिए ​मिले हैं। अगले मैच में भी कुछ ऐसा ही हो सकता है। हालांकि विकेट पर उछाल यानी बाउंस रहता है, ऐसे में जहां बॉल बैट पर अच्छी तरह से आती है, वहीं गेंदबाजों के पास भी विकेट चटकाने का मौका रहता है। लेकिन दूसरी पारी में स्पिनर्स अपना कमाल दिखाने में कामयाब हो सकते हैं। ग्राउंड कुछ बड़ा है, इसलिए खिलाड़ी बाउंड्री पर भी खिलाड़ी कैच आउट हो सकता है। इसका बल्लेबाजों को ध्यान रखना होगा। 

  • 6:50 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    PBKS का स्क्वाड

    शिखर धवन (कप्तान), मैथ्यू शॉर्ट, प्रभसिमरन सिंह, जितेश शर्मा, सिकंदर रजा, ऋषि धवन, लियाम लिविंगस्टोन, अथर्व ताइडे, अर्शदीप सिंह, नाथन एलिस, सैम करन, कागिसो रबाडा, हरप्रीत बरार, राहुल चाहर, हरप्रीत भाटिया, विद्वथ कावेरप्पा, शिवम सिंह, हर्षल पटेल, क्रिस वोक्स, आशुतोष शर्मा, विश्वनाथ प्रताप सिंह, शशांक सिंह, तनय त्यागराजन, प्रिंस चौधरी और रिली रूसो। 

  • 6:49 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    KKR का स्क्वाड

    श्रेयस अय्यर (कप्तान), केएस भरत, रहमानुल्लाह गुरबाज, रिंकू सिंह, अंगकृष रघुवंशी, शेरफेन रदरफोर्ड, मनीष पांडे, आंद्रे रसेल, नितीश राणा, वेंकटेश अय्यर, अनुकूल रॉय, रमनदीप सिंह, वरुण चक्रवर्ती, सुनील नारायण, वैभव अरोड़ा, चेतन सकारिया, हर्षित राणा, सुयश शर्मा, मिशेल स्टार्क, दुष्मंता चमीरा, साकि हुसैन। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement