Monday, May 06, 2024
Advertisement

छेड़खानी का विरोध करने पर हत्या, मेहताब ने लड़की की मां को घर में घुसकर मारी गोली

राजधानी दिल्ली में एक महिला की गोली मारकर हत्या का मामला सामने आया है। आरोपियों ने घर में घुसकर महिला को गोली मारी और फिर मौके से फरार हो गए। वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Amar Deep Edited By: Amar Deep
Updated on: April 26, 2024 19:43 IST
महिला की गोली मारकर हत्या।- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV महिला की गोली मारकर हत्या।

दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में बेखौफ बदमाशों का कहर बढ़ता जा रहा है। दरअसल, दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में बदमाशों ने घर में घुसकर एक महिला को गोली मार दी। परिजन जब तक कुछ समझ पाते तब तक बदमाश घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। वहीं आनन-फानन में महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजनों का आरोप है कि पुलिस को पूरी घटना की पहले से जानकारी थी, लेकिन इसके बावजूद कोई कार्रवाई नहीं की गई। वहीं घटना के बाद मौके पर पुलिस बल पहुंचा है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

पहले से था विवाद

दरअसल, दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके के जे ब्लॉक में बदमाशों ने महिला को घर में घुसकर गोली मार दी। आनन-फानन में महिला को घायल अवस्था में बाबू जगजीवन राम अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं अस्पताल में डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि मृतक महिला की बेटी के साथ छेड़खानी का पुराना विवाद चल रहा था। इसी का विरोध करने पर बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया है। मामले की पुलिस में शिकायत भी की गई थी। आरोपी का नाम मेहताब बताया जा रहा है, जिसने अपने साथियों के साथ मिलकर लड़की की मां को मौत के घाट उतार दिया। वहीं वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। फिलहाल पुलिस के आला अधिकारी मौके पर मौजूद हैं और पूरे मामले की जांच की जा रही है।

परिजनों ने पुलिस पर लगाए आरोप

मृतक महिला के परिजन ने बताया कि तीन लोग आए और गोली मारकर भाग गए। उनका कहना है कि दिल्ली पुलिस को सारा मामला पता है। वहीं घटना की वजह पूछने पर उन्होंने कहा कि लड़की को लेकर पहले से विवाद चल रहा था। हम लड़की को नेपाल से लेकर आ गए। उसके बाद से ये लगातार जान से मारने की धमकी दे रहा था। बार-बार चैलेंज करता था कि तुम्हें छोड़ेंगे नहीं तुमको मार देंगे। उन्होंने बताया कि धमकी देने वाला मेहताब था। उनका कहना है कि पुलिस कह रही थी कि आरोपी को पकड़ रखा है, लेकिन पकड़े हुए आरोपी ने घर में घुसकर गोली मार दी। (रिपोर्ट- विशाल पांडेय)

यह भी पढ़ें- 

सूरत सीट के कांग्रेस प्रत्याशी के खिलाफ एक्शन, पार्टी से 6 साल के लिए निलंबित; जानें क्या कहा

प. बंगाल में BJP कार्यकर्ता का मिला शव, TMC नेताओं ने दी थी धमकी; तीन दिन से था लापता

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement