Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

इजरायल के राष्ट्रीय सुरक्षा मंत्री बेन-ग्विर की कार का हुआ भीषण एक्सीडेंट, घायल होने के बाद अस्पताल में कराया भर्ती

इजरायल के राष्ट्रीय सुरक्षा मंत्री बेन-ग्विर की कार का भीषण एक्सीडेंट होने की खबर सामने आ रही है। तस्वीर में उनकी कार टक्कर के बाद उलट गई है। कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त दिखाई दे रही है। इस दुर्घटना में बेन-ग्विर घायल हो गए हैं।

Dharmendra Kumar Mishra Edited By: Dharmendra Kumar Mishra @dharmendramedia
Updated on: April 26, 2024 22:08 IST
इजरायल के राष्ट्रीय सुरक्षा मंत्री बेन-ग्विर की कार का एक्सीडेंट- India TV Hindi
Image Source : REUTERS इजरायल के राष्ट्रीय सुरक्षा मंत्री बेन-ग्विर की कार का एक्सीडेंट

इजरायल के राष्ट्रीय सुरक्षा मंत्री बेन ग्विर कार दुर्घटना में बुरी तरह घायल हो गए हैं। इज़रायली पुलिस का कहना है कि इज़रायल के धुर दक्षिणपंथी राष्ट्रीय सुरक्षा मंत्री इतामार बेन-ग्विर एक कार दुर्घटना के बाद मामूली रूप से घायल हो गए हैं और उन्हें अस्पताल ले जाया गया है। सोशल मीडिया पर मौजूद फुटेज में एक कार दिखाई दे रही है जो पलट गई है। वहां काफी लोग इकट्ठे हुए दिखाई दे रहे हैं। मौके पर गाड़ियों का बड़ा काफिला भी देखा जा सकता है। 

रॉयटर्स के अनुसार पुलिस बयान में कहा गया है कि घटना क्यों हुई, उसकी परिस्थितियों की जांच की जा रही है। इज़रायली मीडिया ने कहा कि बेन-ग्विर तेल अवीव के पास रामले शहर में चाकूबाजी की घटना के बाद लौट रहे थे। इज़रायली आपातकालीन सेवा मैगन डेविड एडोम ने कहा कि उस घटना में एक 18 वर्षीय महिला गंभीर रूप से घायल हो गई थी। इसमें हमलावर आतंकवादी को मार गिराया गया"। बेन-गविर प्रधान मंत्री बेंजामिन नेतन्याहू की आपातकालीन सरकार के एक विवादास्पद सदस्य माने जाते हैं।

ईरान के खिलाफ बेन-ग्विर ने किया था ये ऐलान

बेन ग्विर ने हाल ही में इज़राइल पर तेहरान के मिसाइल और ड्रोन हमले के बाद ईरान के खिलाफ इज़रायल द्वारा पूर्ण पैमाने पर सैन्य प्रतिक्रिया का आह्वान किया था। ईरान ने यह हमला इजरायल की उस एयरस्ट्राइक के खिलाफ तेल-अवीव पर किया था, जिसमें सीरिया में ईरानी वाणिज्य दूतावास में वरिष्ठ ईरानी सैन्य व्यक्तियों की मौत हो गई थी। बेन-ग्विर ने गाजा से फिलिस्तीनियों के स्थानांतरण की भी वकालत की है और वहां यहूदी बस्तियों की पुनर्स्थापना के आह्वान का समर्थन किया है। (रॉयटर्स)

यह भी पढ़ें

चीन ने फिर भड़काई तिब्बत की चिंगारी, भारत में निर्वासित तिब्बती सरकार और दलाई लामा को लेकर बड़ा ऐलान

चीन और अमेरिका के बीच रिश्ते फिर हुए तनावपूर्ण, बीजिंग में राष्ट्रपति शी जिनपिंग से मिले एंटनी ब्लिंकन

 

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Around the world News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement