A
Hindi News दिल्ली दिल्ली पुलिस ने सतीश कौशिक को दी इमोशनल श्रद्धांजलि, कुछ इस तरह किया याद

दिल्ली पुलिस ने सतीश कौशिक को दी इमोशनल श्रद्धांजलि, कुछ इस तरह किया याद

सतीश कौशिक का बुधवार-बृहस्पतिवार की दरमियानी रात गुरग्राम में हार्ट अटैक से निधन हो गया। सतीश कौशिक दिल्ली में अपने एक दोस्त के घर पर थे, जब उन्होंने बेचैनी होने की शिकायत की।

सतीश कौशिक- India TV Hindi Image Source : दिल्ली पुलिस ट्विटर सतीश कौशिक

नयी दिल्ली: बॉलीवुड में अपनी एक अलग चमक बिखेरने वाले अभिनेता सह निर्माता-निर्देशक सतीश कौशिक (Satish Kaushik) को दिल्ली पुलिस ने इमोशनल श्रद्धांजलि दी है। दिल्ली पुलिस ने ट्वीट कर सतीश कौशिक को कुछ इस तरह से श्रद्धांजलि दी है कि हर किसी के सामने उनके अंदर का वह अभिनेता जहन में आ जाता है जिसने अपने अभिनय से लाखों लोगों के दिल में जगह बनाई। दिल्ली पुलिस का यह पोस्ट वायरल हो रहा है। 

कुंज बिहारी, क्या बात थी तुम्हारी

दिल्ली पुलिस ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा- 'कुंज बिहारी, क्या बात थी तुम्हारी । आप हमेशा कैलेंडर में न भुलाए जानेवाले पेजर रहेंगे। रेस्ट इन पीस सतीश कौशिक जी।' इसके साथ ही ट्वीट में सतीश कौशिक की जो फोटो अटैच है उस पर लिखा है- 'सुनिए तो सही, थोड़ा रुकिए तो सही।'

सतीश कौशिक का बुधवार-बृहस्पतिवार की दरमियानी रात गुरग्राम में हार्ट अटैक से निधन हो गया। सतीश कौशिक दिल्ली में अपने एक दोस्त के घर पर थे, जब उन्होंने बेचैनी होने की शिकायत की। उन्होंने अपने वाहन चालक से उन्हें अस्पताल ले जाने को कहा। देर रात करीब एक बजे उन्हें (अस्पताल जाते समय) रास्ते में ही दिल का दौरा पड़ा। 

विमान के जरिये दिल्ली से मुंबई ले जाया गया पार्थिव शरीर

दिल्ली के दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल में पोस्टमॉर्टम कराने के बाद कौशिश का पार्थिव शरीर विमान के जरिये मुंबई ले जाया गया। मुंबई हवाई अड्डे से पार्थिव शरीर को शाम लगभग साढ़े छह बजे वर्सोवा स्थित उनके आवास पर ले जाया गया। निर्देशक डेविड धवन और सुभाष घई, गीतकार-कवि जावेद अख्तर और अभिनेता अनुपम खेर, सलमान खान, अर्जुन कपूर, रणवीर कपूर, अभिषेक बच्चन, तबू और शिल्पा शेट्टी सहित फिल्म उद्योग के उनके कई मित्रों और सहकर्मियों ने आवास पहुंचकर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की।

सतीश कौशिक का अंतिम संस्कार मुंबई के वर्सोवा श्मशान भूमि में  आठ बजकर 30 मिनट पर परिवार के सदस्यों और अभिनेता अनुपम खेर तथा निर्देशक अशोक पंडित सहित करीबी मित्रों की मौजूदगी में किया गया। 

ये भी पढ़ें:

सबसे पहले तो आपने घबराना नहीं है', जब इमरान के जुमले को सुनाकर पाकिस्तान सरकार ने रईसों को दी 'गोली'

क्रिकेट के मैदान पर प्रधानमंत्री ने खेली डिप्लोमेसी!, मोदी-अल्बानीज की यह तस्वीर चीन को लगा देगी मिर्ची

चीन में प्रलय ला देंगी अमेरिकी न्यूक्लियर पनडुब्बियां, ऑस्‍ट्रेलिया खरीदेगा 5 खतरनाक सबमरीन, घबराया 'ड्रैगन'