A
Hindi News दिल्ली दिल्ली: फॉर्म हाउस में चल रहा था अवैध कसीनो, पुलिस ने की छापेमारी फिर जो मिला उसे देख सभी हुए हैरान

दिल्ली: फॉर्म हाउस में चल रहा था अवैध कसीनो, पुलिस ने की छापेमारी फिर जो मिला उसे देख सभी हुए हैरान

दिल्ली पुलिस ने एक फॉर्म हाउस में चल रहे अवैध कसीनो पर छापेमारी की है। छापेमारी में दिल्ली पुलिस को बड़ी मात्रा में जुए से जुड़े सामान व 8 लाख रुपये मिले हैं।

Delhi poice- India TV Hindi Image Source : INDIA TV पुलिस ने 50 से ज्यादा लोगों को किया गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस की क्राइम ब्रांच ने छतरपुर के डेरा गांव में बने फार्महाउस पर छापेमारी की है। इस छापेमारी में पुलिस के हाथों लाखों रुपये व जुआ खेलने के सामान लगा है। पुलिस ने ये कार्रवाई एक गुप्त सूचना मिलने के बाद की है। जानकारी के मुताबिक, दिल्ली पुलिस को जानकारी मिली थी कि यहां अवैध तरीके से कसीनो टेबलें लाई गईं है। साथ ही इस फॉर्म हाउस में हरियाणा की शराब परोसी जा रही है। इतना ही नहीं शराब परोसने के लिए बाहर से अवैध तरीके से लड़कियां भी लाईं गई थीं। जानकारी के मुताबिक, दिल्ली पुलिस Phores फार्महाउस पर  एक गुप्त जानकारी के बाद छापेमारी की।

50 से ज्यादा लोग गिरफ्तार

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, क्राइम ब्रांच को जानकारी मिली थी कि छतरपुर के डेरा गांव में बने फार्महाउस पर अवैध तरीके से कसीनो टेबल लाई गई है। यहां बड़े लेवल पर जुआ खेला जा रहा है व हरियाणा की शराब परोसी का रही है, साथ ही शराब परोसने के लिए लड़कियों को भी अवैध तरीके से लाया गया है। इस जानकारी के बाद क्राइम ब्रांच ने यहां रेड्स की और यहां 50 से ज्यादा लोग मिले जो यहां जुआ खेल रहे थे। इनमें से पांच कैसिनो संचालक और मालिक अमित कुमार, सतेंद्र सहगल, साहिल गुजराल, तेजिंदर सिंह, मिथुन तनेजा सभी को गिरफ्तार किया गया।  पुलिस ने बताया कि मिथुन तनेजा के पास से 5 लाख रुपए और एक और शख्स के पास से 2.5 लाख कैश, हरियाणा की शराब की बोतलें, 2 कसीनो टेबल, फ्लेवर्ड हुक्के बरामद किए गए हैं।

चल रहा था किराए पर अवैध कसीनो

जांच में पता लगा कि इस फॉर्म हाउस को किराए पर लेकर यहां अवैध तरीके से कसीनो चलाया जा रहा था और यहां आने वाले लोगों को फॉर्म हाउस की लोकेशन वाट्सऐप पर शेयर की गई थी। साथ ही दरवाजा खोलने से पहले लोगों से एक कोड वर्ड पूछा जाता था, जिसका नाम था गुरु जी। जो गुरु जी पासवर्ड बताता था उसी की फॉर्म हाउस में एंट्री की जाती थी।

4 कसीनो टेबल बरामद

मामले में स्पेशल सीपी क्राइम रविन्द्र यादव ने कहा कि फिलहाल सभी आरोपियों को गिरफ्तार करके उनके खिलाफ लीगल एक्शन लिया जा रहा है और इनके बाकी के साथियों को पता लगाया जा रहा है। फॉर्म हाउस से करीब 8 लाख रुपए कैश,7100 टोकन,फ्लेवर्ड हुक्का, बीयर, व्हिस्की,प्लेइंग कार्ड्स,तंबोला गेम किट,एम्पलीफायर,नगदी गिनने की मशीन, 4 कसीनो टेबल बरामद की गई है। बता दें कि ये पहली बार नही है जब छतरपुर इलाके के फॉर्म हाउस में इस तरह के अवैध कसीनो पाया गया हो। आए दिन यहां फॉर्म हाउस में कसीनो, रेव पार्टी का आयोजन किया जाता है।

ये भी पढ़ें:

दिल्ली शराब घोटाला : AAP सांसद संजय सिंह ने गिरफ्तारी को दी चुनौती, हाईकोर्ट करेगा मामले की सुनवाई
दिल्ली-एनसीआर वालों हो जाओ सावधान, हवा में फिर घुलने लगा जहर और बनने लगा गैस चैंबर