A
Hindi News दिल्ली CM अरविंद केजरीवाल को जान से मारने की धमकी, दिल्ली पुलिस बोली- देर रात आया कॉल

CM अरविंद केजरीवाल को जान से मारने की धमकी, दिल्ली पुलिस बोली- देर रात आया कॉल

दिल्ली पुलिस ने बताया कि देर रात करीब 12 बजकर पांच मिनट पर धमकी संबंधी फोन आया। पुलिस ने बताया कि मामले में अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी की मानसिक हालत ठीक नहीं है।

अरविंद केजरीवाल- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO अरविंद केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जान से मारने की धमकी मिली है। इसकी जानकारी दिल्ली पुलिस ने दी है। दिल्ली पुलिस के मुताबिक, आरोपी की मानसिक हालत ठीक नहीं है। पुलिस ने बताया कि देर रात करीब 12 बजकर पांच मिनट पर धमकी संबंधी फोन आया। पुलिस ने बताया कि मामले में अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है, क्योंकि व्यक्ति मानसिक रूप से अस्वस्थ है। आरोपी का नाम जय प्रकाश बताया गया है।

दिल्ली पुलिस ने बताया कि आरोपी ने कल सोमवार की रात 12:05 बजे पीसीआर कॉल कर अरविंद केजरीवाल को जान से मारने की धमकी दी। कॉल के बाद दिल्ली पुलिस एक्शन मोड में आई और उसकी पड़ताल की। इसके बाद उसे कुछ ही समय में दबोच लिया गया। हालांकि, आरोपी का इलाज दिल्ली के गुलाबी बाग में चल रहा है। इसके मद्देनजर उसे पुलिस ने गिरफ्तार नहीं किया। आरोपी की उम्र 38 है। 

मुंबई बीजेपी अध्यक्ष आशीष शेलार को धमकी 

वहीं, शुक्रवार को बीजेपी की मुंबई इकाई के अध्यक्ष आशीष शेलार को पत्र के जरिये जान से मारने की धमकी मिली थी। यह पत्र उपनगरीय बांद्रा इलाके में स्थित शेलार के दफ्तर को मिला था। पुलिस ने बताया कि अभद्र और अमर्यादित भाषा में लिखे इस पत्र को किसी अज्ञात व्यक्ति ने भेजा। पुलिस अधिकारी ने बताया कि पत्र में बीजेपी विधायक को शांत रहने और ज्यादा नहीं बोलने के लिए कहा गया है। वहीं, ऐसा नहीं करने पर उन्हें और उनके परिवार को खामियाजा भुगतने की धमकी दी गई। 

 

ये भी पढ़ें-

महिला ने एयर होस्टेस के चेहरे पर मुक्का मारा-थूका, कपड़े उतार फ्लाइट में की परेड... मुंबई आ रही Vistara Flight में हंगामा

Budget Session 2023 Live Updates : बजट सत्र हंगामेदार रहने के आसार, थोड़ी देर में संसद भवन पहुंचेंगी राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू